मात्र 1 हज़ार रुपए और एक किलो बर्फी ने ले ली 35 वर्षीय युवक की जान
मात्र 1 हज़ार रुपए और एक किलो बर्फी ने ले ली 35 वर्षीय युवक की जान
Share:

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक किलो बर्फी और एक हजार रुपये की शर्त युवक की जान का दुश्मन बन गई. दरअसल, युवक, सासनी गेट इलाके के महेंद्र नगर स्थित प्राचीन पोखर कालीदह को पार करने गया था, किन्तु जिंदा वापस नहीं आया. जिसके बाद उसकी तलाश में जिला प्रशासन द्वारा बचाओ अभियान चलाया गया, देर रात में युवक की लाश मिल गई. 

दरअसल, अलीगढ़ के थाना सासनी गेट इलाके के महेंद्र नगर स्थित प्राचीन पोखर कालीदह में एक 35 साल के मंगल बिहारी नाम का युवक डूब गया था, जिसे बचाने के लिए बचाव अभियान चलाया गया. देर रात उसका शव बरामद हुआ. एसपी ट्रैफिक सतीश चंद्र ने बताया कि मंगल बिहारी और उसके अन्य 3 दोस्तों के बीच शराब पीते समय शर्त लगी थी. पुलिस के अनुसार, शर्त यह थी कि इस पोखर को जो पार कर लेगा उसे 1000 रुपए और 1 किलो बर्फी दी जाएगी. इसके बाद मंगलवार सुबह मंगल बिहारी कीचड़ और पानी से भरे लगभग 20 फीट गहरे कालीदह पोखर में उतर गया. देखते ही देखते वह डूब गया. मौके पर शोर-शराबा हुआ तो भीड़ जुट गई.

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मंगल बिहारी के दो साथियों को गिरफ्तार कर थाने भेज दिया, जबकि एक अन्य फरार है. वहीं, बाद में प्रशासनिक अधिकारी व बचाव दल पहुंच गया. कई घंटे तक बचाव अभियान चलाया गया. देर रात युवक के शव को बरामद कर लिया गया है. अब उसके दोस्तों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है 

1 महीने के बाद गिरे डीजल के दाम, जानिए क्या है आज पेट्रोल-डीजल का भाव?

भारतीय रिजर्व बैंक ने वित्तीय समावेशन सूचकांक किया पेश

सेंसेक्स और निफ्टी में आया जबरदस्त उछाल, बढ़त के साथ बंद हुआ बाजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -