'कुंडली भाग्य' के फैंस को लगा बड़ा झटका, इस शो ने जमाया पहले पायदान पर सिक्का
'कुंडली भाग्य' के फैंस को लगा बड़ा झटका, इस शो ने जमाया पहले पायदान पर सिक्का
Share:

छोटे परदे के ऐसे कई शोज जो होते है जो आते ही धमाल कर जातें है तो कुछ ऐसे शोज भी होते है जिनका प्रदर्शन ठीक नहीं होता है और फ्लॉफ़ लिस्ट में शामिल हो जाते है. वहीं दर्शक भी अपने पसंदीदा शो की टीआरपी लिस्ट जानने के लिए उत्साहित रहते है. तो चलिए एक बार फिर तैयार हो जाइए कि इस हफ्ते आपका पसंदीदा शो कौन से पायदान पर है.

इस बार टीवी के चर्चित और दर्शको का पसंदीदा शो 'कुंडली भाग्य' के फैंस के लिए सबसे बुरी खबर है जी हां क्योंकि पिछले कुछ दिनों से लगातार टॉप पर बना ये शो अब सीधे फ्लॉप शो की लिस्ट में शामिल हो गया है. गौरतलब है कि जब से 'कुंडली भाग्य' शुरू हुआ था तभी से टॉप पर रहता था लेकिन इस बार की बार्क लिस्ट ने इस शो के फैंस को निराश कर दिया.

वहीं इस बार सबसे पहले पायदन पर टीवी के मशहूर शो 'इश्कबाज़' ने अपना सिक्का जमाया है. वहीं दूसरे नम्बर पर 90 के दशक पर आधारित शो 'ये उन दिनों की बात है' ने अपना सिक्का जमाया है. इस शो में अभिनेत्री आशी सिंह और रणदीप रॉय मुख्य भूमिका में आते है. इसके अलावा हाल ही में शुरू हुआ जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा का शो 'बेपनाह' तीसरे पायदान पर रहा है.

फिर चौथे पायदान पर दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल का शो 'ये है मोहब्बतें' रहा है. इसके बाद 'इश्क में मरजांवा' पांचवे पायदान पर रहा है. फिर छठवें पायदान पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' रहा है. इसके बाद सांतवे पायदान पर 'इश्क सुभान अल्लाह' रहा है.

ये भी पढ़े

भाईजान ने फिर दिखाई दरियादिली और बदल दी इस लड़की की जिंदगी

इस डायरेक्टर के साथ सम्बन्ध बना चुकी हैं एकता कपूर लेकिन अब तक हैं कुंवारी

B'Day Special : इन दिनों बेटी की बोल्ड फिल्म की वजह से फिर से मशहुर हो रहा है ये एक्टर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -