OnePlus 6th Anniversary: इस लेटेस्ट स्मार्टफोन पर उठाए Rs 6,000 तक के डिस्काउंट का फायदा
OnePlus 6th Anniversary: इस लेटेस्ट स्मार्टफोन पर उठाए Rs 6,000 तक के डिस्काउंट का फायदा
Share:

दुनियाभर में ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड OnePlus ने अपनी छठीं वर्षगांठ मना रही है. 2013 में अपनी स्थापना के बाद से ही इस ब्रांड ने विश्व के अलग-अलग क्षेत्रों में अपनी सफलता देखी है. इसका स्मार्टफोन लोगों में काफी लोकप्रिय है. पिछले छह वर्षों में OnePlus ब्रांड को भारत, उत्तरी अमेरिका, यूरोप और चीन जैसे बाजारों से उल्लेखनीय प्रतिक्रिया मिली है. पिछले दो वर्षों से प्रीमियम ब्रांड के रूप में OnePlus ने अपनी स्थिति को मजबूती के साथ स्थापित किया है. क्वार्टर 3 के लिए हाल ही में किए गए काउंटरपॉइंट क्वार्टर्ली रिसर्च रिपोर्ट के अनुसार OnePlus ने 95 फीसदी के साथ साल-दर-साल वृद्धि दर्ज की है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Google Photos : नए चैट फीचर के साथ फोटो शेयर करने में होगी अब और भी आसानी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार OnePlus इस तिमाही में सबसे तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन ब्रांडों में से एक है. भारतीय उपभोक्ताओं के बीच बढ़ती लोकप्रियता इसका प्रमाण है. OnePlus ने हाल ही में भारत में अपनी पहली R&D फैसिलिटी खोली है, जो आने वाले तीन वर्षों में ब्रांड की सबसे बड़ी R&D फैसिलिटी के रूप में काम करेगी. यही नहीं, OnePlus ब्रांड भारत में ऑफलाइन सेगमेंट में भी सक्रिय रूप से विस्तार कर रहा है और टियर 2 मार्केट में भी प्रवेश कर रहा है. अपने रिटेल एक्सपेंशन प्लान के तहत, OnePlus का लक्ष्य अगले साल के अंत तक 5000+ ऑफलाइन स्टोर्स और सर्विस सेंटर्स को संचालित करना है.

Nokia 2.3 हुआ लॉन्च, मिलेंगा 13MP का कैमरा और 4000mAh की बैटरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वर्षगांठ का जश्न मनाते हुए, OnePlus India के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने अपनी बात साझा करते हुए कहा, “पिछले छह वर्षों में कई सफलताओं और नई सीखों के साथ एक ब्रांड के रूप में OnePlus की यात्रा शानदार रही है. 2019 हमारे लिए एक विशेष वर्ष रहा है. इस साल न केवल हम OnePlus 7 सीरीज स्मार्टफोन लेकर आए, बल्कि नया प्रोडक्ट पोर्टफोलियो - OnePlus TV भी लॉन्च किया. हम भारत में पहला OnePlus म्यूजिक फेस्टिवल लेकर आए। साथ ही यहां हमने सबसे बड़ी R&D फैसिलिटी भी खोली.”

WhatsApp : यूजर्स को मिलने वाला अनोखा अनुभव, Dark Mode फीचर में बड़ा बदलाव

OnePlus यूजर्स और कस्टमर्स शुक्रवार, 6 दिसंबर 2019 से मंगलवार, 17 दिसंबर 2019 तक शुरू होने वाले इन ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. OnePlus अपने स्मार्टफोन्स OnePlus 7 Pro और OnePlus 7T पर 2,000 रुपए से 6,000 रुपए तक की छूट भी दे रहा है. इसके अतिरिक्त, HDFC कार्ड धारक OnePlus 7 Pro, OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro की खरीद पर क्रमश: 2,000 रुपए, 1,500 रुपए और 3,000 रुपए की तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं. ये लाभ OnePlus के सभी बिक्री प्लेटफॉर्म पर मिलेगा.

Samsung लाएगा सस्ता फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और कीमत

Realme XT 730G भारत में 20 दिसंबर से पहले हो सकता है लॉन्च

भारत में मोबाइल इंटरनेट की दरें दुनिया में सबसे सस्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -