Nokia 2.3 हुआ लॉन्च, मिलेंगा 13MP का कैमरा और 4000mAh की बैटरी
Nokia 2.3 हुआ लॉन्च, मिलेंगा 13MP का कैमरा और 4000mAh की बैटरी
Share:

नई दिल्ली: फिनलैंड की कंपनी HMD Global ने नया बजट स्मार्टफोन Nokia 2.3  को लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा, बड़ी डिस्प्ले और कंपनी के अनुसार, दो दिन की बैटरी लाइफ दी गई है। हालांकि इस स्मार्टफोन को मिस्र की राजधानी काहिरा में लॉन्च किया गया है। जल्द ही इसे भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत-

नोकिया 2.3 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फिलहाल ऐंड्रॉयड 9.0 पर काम करने वाले नोकिया 2.3 को ऐंड्रॉयड 10 का अपडेट भी मिलेगा। इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 720x1520 पिक्सल है। फोन में 2 जीबी रैम के साथ क्वॉड-कोर मीडियाटेक हीलियो A22 SoC प्रोसेसर दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें f/2.2 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। नोकिया 2.3 में आपको 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है और साथ ही में 5W का चार्जर मिलता है।

नोकिया 2.3 की कीमत
कंपनी ने नोकिया 2.3 की कीमत 109 यूरो (करीब 8600 रुपये) रखी है। भारत में भी इसकी कीमत लगभग इतनी ही हो सकती है। यह तीन कलर चारकोल, सियान ग्रीन और सैंड में आता है।

WhatsApp : यूजर्स को मिलने वाला अनोखा अनुभव, Dark Mode फीचर में बड़ा बदलाव

Huawei Nova 6 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इन खूबियों की वजह से बना आकर्षण का केन्द्र

अब Apple एक साल में दो बार लॉन्च कर सकता है iPhone

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -