WhatsApp : यूजर्स को मिलने वाला अनोखा अनुभव, Dark Mode फीचर में बड़ा बदलाव

WhatsApp : यूजर्स को मिलने वाला अनोखा अनुभव, Dark Mode फीचर में बड़ा बदलाव

पिछले काफी समय से इंस्टैंट मैसेंजिग प्लेटफॉर्म WhatsApp एंड्रॉइड और iOS ऐप में डार्क मोड लॉन्च करने को लेकर काम कर रहा है. इस फीचर से संबंधित कई लीक्स भी सामने आए हैं. अब यह नया फीचर WhatsApp के लेटेस्ट एंड्रॉइड बीटा वर्जन में देखा गया है.यहां से संकेत मिले हैं कि यह फीचर कुछ बदलावों के साथ पेश किया जा सकता है. इस नए बीटा वर्जन में इस फीचर के लिए प्लेसहोल्डर आइकन को शामिल किया जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Motorola One Hyper स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिल रहा है यह शानदार फीचर्स के साथ

यूजर्स की सुविधा के लिए एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म पर डार्क एलीमेंट के साथ नई VoIP स्क्रीन भी दी गई है. यह कहा जा सकता है कि यह फीचर अब टेस्टिंग में ही है इसे कब तक पब्लिक के लिए रोलआउट किया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिली है. इस फीचर के बदलाव की बात करें तो WABetaInfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रॉडकास्ट, इंडीविजुअल प्रोफाइल और ग्रुप के लिए प्लेसहोल्डर आइकन दिखाई दे रहे हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि ग्रे जब डार्क मोड एनेबल किया जाएगा तब यूजर को कुछ ऐसी स्क्रीन दिखाई देगी.

अब पेट्रोल डीजल नहीं बल्कि पानी से चलेगी कार, ऐसे होगा ये संभव

अगर बात करें नई VoIP स्क्रीन की बात करें तो कुछ हद तक ग्रीन बैकग्राउंड दिखाई दे रहा है. इससे यूजर्स की आंखों पर ज्यादा असर नहीं पड़ेगा.यह फीचर यूजर के लिए कब तक पेश किया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है. लेकिन अगर आप इसका इस्तेमाल फिर भी करना चाहते हैं तो आप गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम या फिर APK मिरर पर जाकर इसकी APK फाइल डाउनलोड कर सकते हैं.

भारत में नोकिया ने लॉन्च किया 55 इंच का 4K स्मार्ट TV, जानिए कीमत और फीचर्स

ओलम्पिक के दावेदारों के लिए अब चोट छुपाना होगा मुश्किल, विशेषज्ञों का पैनल खिलाड़ियों की करेगा जांच

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर: Nokia 8.2 आज लेगा मार्केट में एंट्री, मिलेगा दमदार कैमरे का सपोर्ट