Realme XT 730G भारत में 20 दिसंबर से पहले हो सकता है लॉन्च
Realme XT 730G भारत में 20 दिसंबर से पहले हो सकता है लॉन्च
Share:

पिछले माह Realme X2 Pro की लॉन्चिंग के समय रियलमी ने पुष्टि कर दी थी कि दिसंबर में भारत में Realme XT 730G को लॉन्च किया जाएगा. साथ ही कंपनी ने स्मार्टफोन के साथ ही ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की लॉन्चिंग को भी टीज किया था. फिलहाल लॉन्चिंग की तारीख का ऐलान रियलमी की तरफ से नहीं हुआ है. लेकिन अब एक रिपोर्ट के हवाले से जानकारी मिली है कि Realme XT 730G को भारत में 20 दिसंबर से पहले लॉन्च किया जा सकता है. इसका बेस मॉडल 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला होगा.

91mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार Realme XT 730G को भारत में 20 दिसंबर से पहले लॉन्च किया जाएगा. फिलहाल ऑफिशियल लॉन्च डेट के बारे में जानकारी नहीं मिली है, लेकिन ये तारीख अगले दो हफ्ते में कभी भी हो सकती है. रिपोर्ट के अनुसार भारतीय बाजार में इसकी कीमत 17,000 रुपये के आसपास हो सकती है. Realme XT 730G के अलावा इस इवेंट में ट्रू वायरलेस ईयरबड्स यानी Realme AirPods को भी लॉन्च किया जाएगा. पिछले महीने Realme X2 Pro की लॉन्चिंग इवेंट के दौरान इसे टीज किया गया था.

सितंबर में Realme XT 730G चीन में लॉन्च हुए Realme X2 का ही रिब्रांडेड वर्जन है. इस स्मार्टफोन में प्लास्टिक फ्रेम और गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ ग्लास बैक डिजाइन मिलता है. इसमें 6.4-इंच फुल HD+ (2340 x 1080 पिक्सल) सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 8GB तक रैम औऱ 128GB तक स्टोरेज के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर मौजूद है.

फोटोग्राफी के लिए ये स्मार्टफोन क्वॉड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का है, वहीं 13MP+2MP+2MP के कैमरे भी इस सेटअप में मिलते हैं. सेल्फी के लिए यहां 32MP का कैमरा भी  मिलता है. इस स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है और इसकी बैटरी 4,000mAh की है. साथ ही यहां VOOC फ्लैश चार्ज का भी सपोर्ट मिलेगा.

WhatsApp : यूजर्स को मिलने वाला अनोखा अनुभव, Dark Mode फीचर में बड़ा बदलाव

Huawei Nova 6 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इन खूबियों की वजह से बना आकर्षण का केन्द्र

अब Apple एक साल में दो बार लॉन्च कर सकता है iPhone

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -