'हिंदू धर्म में पैदा होकर जो राम का नहीं, वह किसी काम का नहीं...', निरहुआ ने अखिलेश यादव और तेजस्वी पर कसा तंज
'हिंदू धर्म में पैदा होकर जो राम का नहीं, वह किसी काम का नहीं...', निरहुआ ने अखिलेश यादव और तेजस्वी पर कसा तंज
Share:

आजमगढ़: यूपी के आजमगढ़ से लोकसभा सांसद एवं बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ आज पटना पहुंचे। यहां उन्होंने बड़ा बयान देते हुए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव एवं राजद के नेता तेजस्वी यादव पर कटाक्ष किया। दरअसल, 2024 के लोकसभा चुनाव में राम मंदिर का मुद्दा प्रमुख होने की बात को लेकर उनसे सवाल पूछा गया था। मीडियाकर्मियों ने सवाल किया कि क्या 2024 के लोकसभा चुनाव में राम मंदिर का मुद्दा होगा। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि इस देश का सबसे बड़ा यदि काम हुआ है, तो वह राम मंदिर का निर्माण है। सनातन धर्म में पैदा होकर जो राम का नहीं, वह किसी काम का नहीं।

वहीं, अखिलेश यादव एवं तेजस्वी यादव, दोनों पर तंज करते हुए कहा कि हिंदू होकर जो अयोध्या धाम का नहीं, हिंदू होकर राम का नहीं, वह किसी काम का नहीं। इंडिया गठबंधन की होने वाली बैठक को लेकर सवाल पर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी। इस पर उन्होंने कहा कि पहले वो डिसाइड कर लें कि उनकी ओर से प्रधानमंत्री कौन बनेगा? हम भाजपा के लोग पूरी तरह कंफर्म हैं कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी ही बनेंगे। 

इंडिया गठबंधन पहले कंफर्म कर ले कि पीएम कौन बनेगा, उसके पश्चात् बात की जाएगी। वहीं, उन्होंने 92 संसद को सस्पेंड किए को सही ठहराया। उन्होंने कहा कि जनता अनमोल वोट देकर उन्हें संसद में भेजती है तथा संसद में तख्ती उठाएंगे, तो कार्रवाई होगी। संसद में जनता ने आपको काम करने के लिए भेजा है न कि आपको तख्ती उठाने के लिए। वहीं, विपक्ष के द्वारा लगाया गया आरोप की विपक्ष के द्वारा गृह मंत्री से सदन में जवाब मांगा जा रहा है, तो जवाब नहीं दिया जा रहा है। इस पर निरहुआ ने कहा कि ऐसी बात नहीं है। इसकी तहकीकात हो रही है। तहकीकात होने के पश्चात् रिपोर्ट सबके सामने होगी। 

पंजाब: बॉर्डर के पास BSF ने पकड़ी 1 KG हेरोइन, पाकिस्तान ने ड्रोन के जरिए भेजी थी ड्रग्स

उद्धव, ममता के बाद अब स्टालिन..! सबसे अलग-अलग मिलकर क्या प्लान बना रहे अरविंद केजरीवाल ?

राम मंदिर आंदोलन के पुरोधा आडवाणी के घर पहुंचे VHP नेता, दिया अयोध्या आने का निमंत्रण, पूर्व पीएम देवेगौड़ा को भी न्योता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -