पंजाब: बॉर्डर के पास BSF ने पकड़ी 1 KG हेरोइन, पाकिस्तान ने ड्रोन के जरिए भेजी थी ड्रग्स
पंजाब: बॉर्डर के पास BSF ने पकड़ी 1 KG हेरोइन, पाकिस्तान ने ड्रोन के जरिए भेजी थी ड्रग्स
Share:

चंडीगढ़: पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा है, वो लगातार भारत में अराजकता फ़ैलाने के लिए ड्रोन के जरिए कभी हथियार, तो कभी ड्रग्स भारतीय सीमा में भेज रहा है। हालाँकि, भारतीय सुरक्षाबल उसकी हर नापाक चाल को नाकाम कर रहे हैं। इसी क्रम में सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने मंगलवार को पंजाब के अमृतसर में भारत-पाकिस्तान सीमा के आसपास दो ड्रोन और लगभग एक किलोग्राम हेरोइन जब्त किया है। 

 

रिपोर्ट के अनुसार, पहला ड्रोन मंगलवार तड़के अमृतसर के धनोए खुर्द गांव के पास देखा गया था। सीमा सुरक्षा बल (BSF) प्रवक्ता के अनुसार, पंजाब पुलिस के सहयोग से, BSF ने एक तलाशी अभियान चलाया, जिसके परिणामस्वरूप ड्रोन और एक खेत से 430 ग्राम वजन वाली हेरोइन का एक पैकेट जब्त किया गया। प्रवक्ता ने पैकेट से जुड़ी एक नायलॉन की अंगूठी और एक छोटी टॉर्च की उपस्थिति पर ध्यान दिया।

बता दें कि, पिछले दिन, BSF के जवानों ने शाम को उसी धनोए खुर्द गांव में एक और ड्रोन को रोका था। प्रवक्ता के बयान के अनुसार, बाद के तलाशी अभियान में चीन निर्मित क्वाडकॉप्टर और 540 ग्राम वजन वाली हेरोइन का एक पैकेट बरामद हुआ था।

राम मंदिर आंदोलन के पुरोधा आडवाणी के घर पहुंचे VHP नेता, दिया अयोध्या आने का निमंत्रण, पूर्व पीएम देवेगौड़ा को भी न्योता

'ये संविधान की कब्रगाह, उत्तर कोरियाई विधानसभा जैसी बन गई है संसद..', 141 सांसदों के निलंबन पर फूटा विपक्ष का गुस्सा

पुलिस स्टेशन पर हमला किया, कांस्टेबल को पीटा और आरोपी अब्दुल खादर को थाने से छुड़ा ले गई मुस्लिम भीड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -