'उस जमीन की पूजा करनी चाहिए जिस पर विराट कोहली चले हैं...', कंगना रनौत ने पोस्ट शेयर कर की तारीफ
'उस जमीन की पूजा करनी चाहिए जिस पर विराट कोहली चले हैं...', कंगना रनौत ने पोस्ट शेयर कर की तारीफ
Share:

जाने माने मशहूर क्रिकटर विराट कोहली की 50वीं ODI सेंचुरी पर हर कोई उनके लिए सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ लिख रहा है। अब कंगना रनौत ने भी अनुष्का शर्मा के पति की भर-भरकर प्रशंसा की है। विराट ने सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ा है। विराट ने वानखेड़े स्टेडियम में सचिन के सम्मान में जिस प्रकार से हाथ उठाए थे, कंगना उससे बहुत इम्प्रेस्ड हैं। विराट की वीडियो क्लिप साझा करते कंगना ने 'मिस्टर कोहली' को महान इंसान कहा।

वीडियो में नजर आ रहा है कि सेंचुरी मारने के बाद विराट कोहली सचिन के सामने सिर झुकाते हैं। कंगना ने लिखा है, कितना अद्भुत!! मिस्टर कोहली ने यह महान मिसाल बनाई है कि उनका रिकॉर्ड तोड़ने वाले उनको किस प्रकार से सम्मान दें, उन लोगों को उस जमीन की पूजा करनी चाहिए जिस पर वह चले हैं...वह इस काबिल ही हैं, आश्चर्यजनक किरदार और खुद की कीमत समझने वाले महान इंसान।

कंगना पहले भी विराट और अनुष्का की प्रशंसा कर चुकी हैं। विराट के मैच के पहले वह अनुष्का के साथ उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर गए थे। इस पर कंगना ने प्रशंसा की थी तथा लिखा था, यह पावर कपल कितने अच्छे उदाहरण सामने रख हा है। इससे न केवल उन्हें महाकाल का आशीर्वाद मिल रहा है बल्कि कहीं न कहीं वे ऐसे धर्म और सभ्यता का यशगान कर रहे हैं जो सनातन पर बनी है। छोटे स्तर पर यह मंदिरों/राज्यों में टूरिजम का बढ़ावा भी देता है। बता दे कि सोशल मीडिया पर सेमी फाइनल मैच की कई वीडियो क्लिप्स वायरल हो रहे हैं। इनमें विराट का अनुष्का के लिए प्यार हर किसी के चेहरे पर स्माइल ला रहा है।

VIDEO! लहंगे में आग लगाकर जमकर नाची ये मशहूर अदाकारा, देखकर मलाइका अरोड़ा के उड़े होश

पत्नी है मशहूर एक्ट्रेस इसलिए है पहचान! इस एक्टर का झलका दर्द

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ ये सब, ट्विस्ट ने उड़ाए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -