विद्युत जामवाल के पोस्ट पर सिद्धार्थ शुक्ला ने निकाली गलती, अभिनेता ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
विद्युत जामवाल के पोस्ट पर सिद्धार्थ शुक्ला ने निकाली गलती, अभिनेता ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता विद्युत जामवाल की फिटनेस का तो हर कोई दीवाना है। जहां रील लाइफ में अभिनेता के एक्शन सीन्स देख रांगटे खड़े हो जाते हैं, वही वास्तविक जिंदगी में भी विद्युत अपने इस टैलेंट को बताते रहते हैं। हाल ही में विद्युत ने एक तस्वीर साझा की जिसमें अभिनेता Kalaripayattu करते अपनी फ्लेक्स‍िबल बॉडी दिखाते दिखाई दिए। किन्तु उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में कुछ ऐसा मेंशन किया जिसपर बिग बॉस 13 विजेता तथा लोकप्रिय टेलीविज़न अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की निगाहें पड़ गई। सिद्धार्थ ने विद्युत की पोस्ट पर कमेंट किया। 

विद्युत ने तस्वीर शेयर कर लिखा- '#Kalaripayattu कहता है कि तुम Unstoppable (जिसे कोई रोक नहीं सकता) बनना चाहते हो तो फिर जब दिमाग बोलता है रुको तब भी मत रुको'। उनके इस कैप्शन पर सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा-  'भाई #Kalaripayattu के लिए पूरा सम्मान, पर Unstoppable का अर्थ ही नहीं रुकना है, चाहे वो आपका दिमाग बोले या फिर कोई और... '। 

वही सिद्धार्थ के इस उत्तर पर विद्युत ने भी जवाब दिया है। विद्युत ने लिखा- 'शुक्ला जी आप जो बोलो वो सही है...क्योंकि मैं आपसे प्यार करता हूं। मर्द बनने के लिए आपको एक मर्द को हराना पड़ता है।' ध्यान रहे कि विद्युत ने पहले भी इस प्रकार के कई पोस्ट साझा कर की है। वहीं वर्कफ्रंट पर विद्युत को बीती बार फिल्म खुदा हाफ‍िज में देखा गया था। एक्शन ड्रामा से भरी इस मूवी में विद्युत तथा अभिनेत्री श‍िवालिका ओबेरॉय के साथ रोमांट‍िक केमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आई थी। फिल्म को ऑडियंस तथा क्र‍िट‍िक्स ने भी अच्छे रिव्यूज दिए थे।

अंकिता लोखंडे ने फिर बढ़ाया फैंस का क्रोध, बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग साझा की रोमांटिक जर्नी

मौनी रॉय ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल, जानिए क्या है वजह?

बिग बॉस 14 के ये मशहूर कंटेस्टेंट दुबई में मना रहे है छुट्टियां, फोटोज देख ख़ुशी से झूम उठे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -