झारखंड: सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में मारा गया एक खूंखार नक्सली

खूंटी: झारखंड में सुरक्षाबलों ने एक बार फिर मुठभेड़ में खूंखार नक्सली को ढेर कर दिया है। बताया जा रहा है कि खूंटी जिले में गुरुवार को सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर हो गया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि नक्सली के पास से एक जर्मन राइफल, जिंदा कारतूस और मोबाइल फोन मिला है।

गुरूवार को डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

झारखण्ड के खूंटी जिले के मेराबीर जंगल में प्रदेश पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) द्वारा संयुक्त तलाशी अभियान चलाया जा रहा था,  इसी दौरान सुरक्षाबलों ने प्रतिबंधित पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया(पीएलएफआई) के एक नक्सली सदस्य को मार गिराया गया। एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस को नक्सलियों के छिपे होने की गुप्त सूचना मिली थी, जिसके आधार पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा था। 

आज भी बाजार के शुरुआती कारोबार में नजर आई गिरावट

तलाशी अभियान के दौरान नक्सलियों ने पहले सुरक्षाबलों पर फायरिंग की, जिसके जवाब में सुरक्षाबलों की तरफ से की गई फायरिंग में पीएलएफआई का एक नक्सली सदस्य मारा गया। हालांकि बाकी के सभी घायल नक्सली भागने में सफल रहे। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया गया है और बांकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है, पुलिस का कहना है कि जल्द ही बाकी नक्सलियों को भी पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी:-

सीनियर नेशनल बैडमिंटन चैंपियनशिप के प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंचे यह खिलाड़ी

प्रियंका ने बताया नेशनल जीजू का मतलब, ऐसा दिया रिएक्शन

AMU में फिर लगे देशद्रोही नारे, 14 छात्रों पर राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -