प्रियंका ने बताया नेशनल जीजू का मतलब, ऐसा दिया रिएक्शन

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जबसे शादी हुई है तभी से ये चर्चा में बने हुए हैं और इन दोनों की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद भी आती है. इन दोनों से जुडी कई बातें सामने आती हैं और हर कोई उनके बारे में जानना भी चाहता है. दोनों के बीच जबरदस्त अंडरस्टैंडिग दिखाई देती है साथ ही एक-दूसरे के काम को भी सपॉर्ट करते हैं. ऐसे में निक सभी के नेशनल जीजू बन गए हैं और हर कोई उन्हें इसी नाम से बुलाता है. लेकिन इस पर प्रियंका का क्या रिएक्शन है आइये जानते हैं उसके बारे में.

आपको याद होगा कि दिसंबर में हुई प्रियंका और निक की शादी काफी चर्चा में रही थी. सोशल मीडिया पर Nickyanka और कई हैशटैग वायरल हुए थे. इसके अलावा हाल ही में प्रियंका एक अमेरिकन चैट शो में पहुंचीं. इस चैट शो से कई खुलासे हुए हैं जिनके बारे में आपको भी नहीं पता होगा. शो के होस्ट जेम्स कॉर्डेन ने प्रियंका से निक के इंडियन निकनेम के बारे में पूछा. इस पर प्रियंका ने बताया कि उनकी शादी के दौरान हैशटैग नैशनल जीजू (#NationalJiju) भी काफी वायरल हुआ था. यह काफी फनी था क्योंकि भारत में हर रिश्ते का एक नाम होता है.

वहीं उन्होंने होस्ट को समझाया कि जीजू का मतलब ब्रदर-इन-लॉ होता है. तो इस हिसाब से उनकी पूरे भारत से ही शादी हो गई है. या फिर भारत का कोई भी होता है वह उन्हें अपना ही समझता है. यानि नेशनल जीजू सुनना उन्हें भी बहुत अच्छा लगता है. बता दें कि निक और प्रियंका की शादी 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई थी. दोनों की भव्य शादी काफी चर्चा में रही थी. 

'तानाजी..' के लिए जर्मनी से आई स्पेशल टीम, होगा एक्शन धमाल

आकाश अंबानी की शादी का कार्ड देखकर फटी की फटी रह जाएंगी आपकी आँखे

माधुरी ने सभी जानवरों से की अनिल की तुलना, सुनकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -