'स्तन को बड़ा करने के लिए रोज तेल से मालिश करो', एक्ट्रेस को इस मशहूर निर्देशक ने दी थी सलाह
'स्तन को बड़ा करने के लिए रोज तेल से मालिश करो', एक्ट्रेस को इस मशहूर निर्देशक ने दी थी सलाह
Share:

फिल्ममेकर साजिद खान लगातार चर्चाओं में हैं। जी हाँ और लगातार उन पर आरोप लग रहे हैं। उनकी बढ़ती मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक नयी मॉडल सामने आ रही है और उन पर आरोप लगा रहीं हैं। आपको बता दें कि साजिद खान निर्देशक हैं और इन दिनों वह बिग बॉस के घर में अपना गेम खेल रहे हैं। हालाँकि बाहर की दुनिया में एक-एक करके मॉडल्स और एक्ट्रेसेस आगे आकर उनके खिलाफ बयान दे रही हैं। अब इसी लिस्ट में एक नाम और सामने आया है। शर्लिन चोपड़ा, रानी चटर्जी, कनिष्का सोनी के बाद अब एक और एक्ट्रेस ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

बेंगलुरु शो कैंसिल होने के बाद वीर दास ने शेयर किया नया वीडियो, फिर हो गए ट्रोल

जी दरअसल मॉडल और अभिनेत्री रहीं शीला प्रिया सेठ ने मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान बताया कि आज से 14 साल पहले यानी साल 2008 में साजिद खान ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। जी हाँ, तमिल, कन्नड़, मलयालम और अन्य दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुकीं शीला ने हाल ही में खुलासा करते हुए कहा, "मेरी निर्देशक साजिद खान से पहली मुलाकात साल 2008 में हुई थी। जब मैंने उनसे उनकी आने वाली परियोजना में मुझे कास्ट करने का अनुरोध किया तब उनकी कुछ हरकतों की वजह से मैं दंग रह गई।"

कानों में AIRPODS लगाए ना जाने किस धुन में खोई ग्लोबल अभिनेत्री

इसी के साथ शीला ने आगे कहा, "वह लगभग पांच मिनट तक मेरे प्राइवेट पार्ट को देखता रहा और कहा कि तुम्हे सर्जरी करवानी चाहिए क्योंकि तुम्हारे स्तन बॉलीवुड के लिए पर्याप्त बड़े नहीं हैं। उन्होंने यहां तक कहा कि ''मुझे अपने स्तन को बड़ा करने के लिए कुछ तेलों से रोजाना मालिश करनी चाहिए।" आप सभी को बता दें कि इसके पहले कई मॉडल्स साजिद पर ऐसे-ऐसे आरोप लगा रहीं हैं जो चौकाने वाले हैं। फिलहाल साजिद इसी के चलते लगातार चर्चा में हैं।

हिमाचल में 112 और 105 साल के दादा-दादी ने डाला वोट, खुद पहुंचे मतदान केंद्र

'यूक्रेन से जंग हारेंगे पुतिन..', बोरिस जॉनसन ने रूस को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

KBC में पूछा गया 'तारक मेहता...' शो से जुड़ा ये सवाल, सुनकर हंस पड़े दर्शक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -