'यूक्रेन से जंग हारेंगे पुतिन..', बोरिस जॉनसन ने रूस को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी
'यूक्रेन से जंग हारेंगे पुतिन..', बोरिस जॉनसन ने रूस को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी
Share:

लंदन: ब्रिटेन के पूर्व पीएम बोरिस जॉनसन ने रूस, रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और चीन को लेकर 3 सनसनीखेज भविष्यवाणियां की हैं। बोरिस जॉनसन ने कहा है कि उनकी पहली भविष्यवाणी यह है कि पुतिन यूक्रेन से युद्ध हारेंगे। जॉनसन ने कहा है कि, 'पुतिन यूक्रेन में जंग हार जाएंगे और वह इसी के लायक हैं।' ब्रिटेन के पूर्व पीएम ने कहा कि पुतिन ऐसी जंग लड़ रहे हैं जिसे कभी जीता नहीं जा सकता।

बोरिस जॉनसन ने दूसरी भविष्यवाणी में कहा है कि रूस का सैन्य उपकरणों का एक्सपोर्ट बुरी तरह बिगड़ेगा। तीसरी भविष्यवाणी में जॉनसन ने कहा कि रूस कमजोर होगा और चीन सशक्त होगा। बोरिस जॉनसन ने आगे कहा कि हम खतरनाक वक़्त में जी रहे हैं और निरंकुश शासकों के गैर जिम्मेदार और खतरनाक व्यवहार के खिलाफ ब्रिटेन और भारत को साथ आना ही होगा।

जॉनसन ने कहा कि यूक्रेन से युद्ध पुतिन हारेंगे, मगर ये हमारी चिंता का विषय नहीं है कि वो किस तरह अपनी हार मानेंगे। उन्होंने कहा है कि आखिरकार पुतिन प्रोपेगंडा के उस्ताद हैं और अपने लोगों को वो काले को सफेद कहकर भी समझा सकते हैं। हारने के बाद भी पुतिन अपने लोगों से यह कह सकते हैं कि हमने जिस उद्देश्य से यूक्रेन पर हमला किया था, वो हमने हासिल कर लिया है और हमारी जीत हुई है।

पीएम मोदी के मुरीद हुए अमेरिकी NSA जैक सुलविन, जानिए क्या कहा ?

यूक्रेन पर रूस की एयरस्ट्राइक, मायकोलेव शहर में 6 की मौत, जेलेंस्की बोले- संघर्ष जारी रहेगा

'गुलामों के खून से बना है ये देश..', कहकर छात्र ने किंग चार्ल्स पर फेंके अंडे, देखें Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -