कानों में AIRPODS लगाए ना जाने किस धुन में खोई ग्लोबल अभिनेत्री
कानों में AIRPODS लगाए ना जाने किस धुन में खोई ग्लोबल अभिनेत्री
Share:

अपने देश इंडिया में जलवा बिखेरने के उपरांत प्रियंका चोपड़ा फिर से अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के पास पहुंच चुकी है। लॉस एंजेलिस पहुंचते ही प्रियंका अपनी फैमिली संग क्वालिटी टाइम बिताती दिखाई दे रही है। अब हाल ही में उन्होंने घर में सुकून के पल बिताते हुए अपनी कुछ फोटोज भी साझा की है, जो इंटरनेट पर खूब देखी जाने लगी है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर अपनी 2 फोटोज भी साझा की है, इसमें से एक में वह अपने घर में क्रिसमस ट्री के पास रखे सोफे पर फनी मूड में बैठी हुई दिखाई दे रही है। जबकि दूसरी में वह अपनी बेटी मालती को गोद में लिए चिमनी के सामने बैठी हुई दिखाई दे रही है। हालांकि, इस फोटोज में दोनों मां बेटी का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा, क्योंकि वह कैमरे की तरफ बैक करके पोज दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा- यह शुरुआत बहुत  कुछ की तरह दिखाई देने लगी है।
 
इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने देश वापसी के उपरांत अपने घर पहुंचते ही पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ अपनी एक हैप्पी फोटो साझा की थी, जिस पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स में देखा गया था और अब उनकी अपकमिंग मूवी सिटाडेल है। जिसके साथ साथ वह आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में भी दिखाई देने वाली है।

66 वर्ष की आयु में इस अभिनेता ने दुनिया से ली रुखसत, सदमे में फैंस और मनोरंजन जगत

BTS मेंबर जिन की बिलबोर्ड हॉट-100 में हुई शामिल

जेम्स कॉर्डन ने 'मैमल्स' को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -