एक और आईएसआई जासूस गिरफ्तार
एक और आईएसआई जासूस गिरफ्तार
Share:

मध्यप्रदेश से बीते दिनों आएसआई जासूस की गिरफ़्तारी हुई, संदेह की उनका कनेक्शन बीजेपी पार्टी से भी है. इसी दौरान खबर आई है की भारत-पाकिस्तान बॉउंडरी पर आईएसआई जासूस को गिरफ्तार किया गया है. राजस्थान के जैसलमेर में पाकिस्तान के ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई के एजेंट के पकड़ाए जाने का मामला सामने आया है, जाँच एजेंसिया आरोपी से पूछताछ कर रही है, पूछताछ में जासूस ने अपना नाम हाजी खान बताया है.

हाजी खान को भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर किशनगढ़ गांव से गिरफ्तार किया है. सीआईडी और बॉर्डर इंटेलिजेन्स पुलिस ने रविवार सुबह आरोपी हाजी खान को संदिग्ध पाकर गिरफ्तार कर लिया. जाँच टीम के अनुसार हाजी खान के पास सिम कार्ड और इसके अलावा काफी सारेसंदिग्ध सामान बरामद हुए. फ़िलहाल सीआईडी और बॉर्डर इन्टेलीजेंसपुलिस की संयुक्त टीम हाजी खान से इस मामले में पूछताछ कर रही है.

मध्यप्रदेश से पकड़ाए गए आईएसआई जासूसों का मामला अभी इतना पुराण नहीं हुआ था की अभी एक और व्यक्ति जासूसी के आरोप में गिरफ्तार किया गया. इसके अलावा भोपाल से गिरफ्तार मनीष गाँधी, ध्रुव सकआर्मी और मोहित अग्रवाल पैरेलल टेलीफोन एक्सचेंज से करीब सवा आठ लाख रूपये महीना कमाते थे, आर्मी से जुड़ी जानकारी लीक करने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया है. इन आरोपियों से शुरूआती की गई जाँच में देशभर में ५०० से अधिक कम्यूनिकेटर पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई से जुड़े है, ये जानकारी मिली.

ये भी पढ़े 

आईएसआई जासूसी रैकेट में आयशा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

BSF जवान तेजबहादुर का पाकिस्तान कनेक्शन

बड़ा खुलासा: भाजपा पदाधिकारी निकला पाक जासूस...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -