BSF जवान तेजबहादुर का पाकिस्तान कनेक्शन
BSF जवान तेजबहादुर का पाकिस्तान कनेक्शन
Share:

नई दिल्ली। सीमा सुरक्षा बल के जवान तेज बहादुर यादव ने सीमा क्षेत्र में खराब क्वालिटी का भोजन परोसे जाने को लेकर वीडियो जारी कर आरोप लगाए थे। और इस मामले में कथित तौर पर सरकारी सूत्रों ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि जवान ने जो आरोप लगाए वे आधारहीन हैं। उनका कहना था कि आरोप लगाने वाले जवान के सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी फ्रेंड्स हैं। मिली जानकारी के अनुसार तेज बहादुर द्वारा जो वीडियो जारी किया गया था उसे जांच दल ने देखा और फिर जिस अकाउंट से उसने वीडियो जारी किया था उस अकाउंट को खंगाला।

सीमा सुरक्षा बल के जवान को लेकर जांच दल ने जानकारी जुटाई कि उसके 17 से भी अधिक दोस्त पाकिस्तानी हैं। ऐसे मेें तेजबहादुर को लेकर संशय की स्थिति बन गई है। जांच दल संभवतः जांच में जुटा है कि तेजबहादुर ने किसी विदेशी शक्ति से प्रेरित होकर ऐसा वीडियो तो जारी नहीं किया या फिर तेजबहादुर का उपयोग तो नहीं हुआ है। जांच दल को जानकारी मिली है कि उसके पेज पर पाकिस्तान की ओर से बड़े पैमाने पर पोस्ट की गई हैं।

तेजबहादुर के 39 अकाउंट तो फर्जी हैं उसके कुल 40 अकाउंट फेसबुक पर हैं उसके फ्रेंड समूह मेें 3 हजार से भी अधिक लोग जुड़े हैं। ये लोग पाकिस्तान, कनाडा, तंजानिया आदि देशोें के हैं। उल्लेखनीय है कि तेजबहादुर को लेकर जानकारी सामने आई है कि पाकिस्तान समर्थित लोगों ने उसके द्वारा पोस्ट हुए वीडियो को हैशटैग के साथ शेयर किया। पत्नी की याचिका पर सुनवाई की गई

इस दौरान दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा अटाॅर्नी जनरल से सवाल किया गया कि सीमा सुरक्षा बल के जवान की पत्नी ने जो सवाल किए उनका किसी तरह का उत्तर क्यो नहीं दिया गया। वे तेजबहादुर की पत्नी के हालातों से परेशान हैं। ऐसे मेें उन्होंने जवाब दिया कि इस मामले की सुनवाई 15 फरवरी को होगी। न्यायालय को अपने पति से पत्नी की भेेंट पर किसी तरह की समस्या नहीं है।

जवान के वीडियो के बाद सरकार ने दिया खाने की क्वालिटी पर ध्यान

जवान तेजबहादुर को लेकर CM केजरीवाल ने किए PM मोदी से सवाल

हाइकोर्ट का निर्देश तेजबहादुर से मिलने दिया जाये पत्नी को

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -