वन मंथ एनिवर्सरी: विक्की ने अनोखे अंदाज़ में कैटरीना को दी सालगिराह की बधाई
वन मंथ एनिवर्सरी: विक्की ने अनोखे अंदाज़ में कैटरीना को दी सालगिराह की बधाई
Share:

बॉलीवुड के पॉवर कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी के 1 माह पूरे हो चुके है. वर्ष 2021 दिसंबर ने कपल ने विवाह किया और इस नए सफर की शुरुआत की. अब जब शादी के एक  माह पूरे हो चुके हैं तो कपल इस खास पल को सेलिब्रेट कर रहे हैं. विक्की और कटरीना ने इस अवसर पर सोशल मीडिया पर अपनी अनसीन तस्वीरें साझा की जिसमें कपल की क्यूट बॉन्डिंग फैंस का दिल भी जीत चुकी है. 

विक्की-कटरीना का सेलिब्रेशन:- विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीरें साझा की है. इस फोटो में वे वाइफ कटरीना कैफ संग दिखाई दे रहे है. विक्की ने इस खास मौके पर ये बेहद खास तस्वीरें साझा की है. फोटो शानदार है. दोनों इसमें डांस करते हुए नज़र आ रहे है. कटरीना ट्रेडिशनल वीयर में हैं तो वहीं विक्की कौशल काले रंग के कुर्ते में दिखाई दे रहे है. दोनों को देख कर तो लग रहा है कि कपल जश्न में डूबे हुए हैं. तस्वीरें साझा करने के साथ विक्की ने कैप्शन में लिखा कि- फॉरेवर टू गो. इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी साझा किया है. 

विक्की और कटरीना की इस तस्वीरों पर फैंस और सेलेब्स कॉन्ग्रेचुलेट कर रहे हैं और दोनों को ब्लेसिंग्स भी देते हुए नज़र आ रहे है. अभिनेत्री दीया मिर्जा और डायरेक्टर जोया अख्तर ने इस शानदार फोटो पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए है. हार्ट और फायर इमोजीस की बौछार नजर आ रही है और फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है.  जिसके अतिरिक्त कटरीना कैफ ने भी विक्की कौशल संग एक तस्वीर साझा की है.

 

पति से अलग हुईं पूनम पांडे, कहा- ' अपने दोनों बच्चों के साथ खुश हूँ'

शाहरुख़ खान के बंगले को बम से उड़ाने वाले व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हॉलीवुड के इस एक्टर के लिए अमरीका में अपनी मूवी की स्क्रीनिंग करेंगे अमीर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -