शाहरुख़ खान के बंगले को बम से उड़ाने वाले व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बंगले को उड़ाने और कई अन्‍य महत्‍वपूर्ण स्थानों पर ब्‍लास्‍ट करने की धमकी देने वाले शख्‍स को मध्‍य प्रदेश की जबलपुर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. जबलपुर पुलिस के मुताबिक, युवक ने महाराष्ट्र पुलिस के कंट्रोल रूम में फोन लगाकर मुंबई के विभिन्न स्थानों में आतंकवादी हमले और बम ब्लास्ट करवाने की भी धमकी दे रहे है. संजीवनी नगर थाना पुलिस के अनुसार, युवक ने 6 तारीख को पुलिस के कंट्रोल रूम में फोन लगाकर धमकी भी दे डाली है.

मुंबई रेलवे स्‍टेशन सहित कई स्थानों पर ब्लास्ट की दी थी धमकी: महाराष्ट्र पुलिस को फेक कॉल करने वाले आरोपी जितेश ठाकुर को जबलपुर की संजीवनी नगर थाना पुलिस ने उसके घर से हिरासत में लिया जा चुका है. जितेश ठाकुर संजीवनी नगर थाना क्षेत्र के गंगा नगर क्षेत्र में रह रहा था. 6 तारीख को उसने महाराष्ट्र पुलिस के कंट्रोल रूम में कॉल लगाई. जिसमे आरोपी ने महाराष्ट्र पुलिस को बोला है कि मुम्बई के कई महत्वपूर्ण स्थानों जिसमें शाहरुख खान का बंगला और रेलवे स्टेशन शामिल हैं, वहां पर आतंकवादी बम धमाके करने वाले हैं.

बोनी कपूर के साथ एक बार फिर काम करेंगे अजित:  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अजित फिर से बोनी कपूर और एच विनोद के साथ मिलकर आने वाली मूवी ‘एके 61’ पर कार्य करने वाले है.  ख़बरों की माने तो इसकी शूटिंग मार्च 2022 में शुरू होने वाली है. इसकी शूटिंग की शेड्यूल 7 माह रखी जाएगी जिसमें अलग-लग लोकेशन को चुना गया है. इस मूवी के लिए डायरेक्टर विनोद ने पहले ही अजित को फाइनल कर चुके है. अब इसके शूट से जुड़ी ऑफिशियल अनाउंसमेंट जल्दी ही हो सकती है. इस फिल्म में अजित बिल्कुल अलग अवतार में दिखाई देने वाले है.

शाहरुख़ खान के डुप्लीकेट से है आलिया भट्ट का खास कनेक्शन, जानिए आप भी

जानिए क्यों फिल्म नागिन के सेट पर रेखा ने किया था हंगामा

इस बार अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे ऋतिक रोशन, खास है वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -