हॉलीवुड के इस एक्टर के लिए अमरीका में अपनी मूवी की स्क्रीनिंग करेंगे अमीर खान

आमिर खान ने जब अपनी आने वाली मूवी मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा’ का एलान किया था तब इसपर बहुत चर्चा हुआ था क्योंकि इस मूवी के बारे में कहा गया था कि ये हॉलीवुड की कल्ट मूवी ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल रीमेक है. कुछ लोगों का बोला था कि आमिर खान को रीमेक करने की क्या आवश्यकता है लेकिन आमिर इस मूवी की स्क्रिप्ट को लेकर बहुत उत्साहित थे इसलिए उन्होंने ये किरदार निभाने का निर्णय कर लिया है. खबर है कि वह आमिर अपनी इस मूवी के स्पेशल स्क्रीनिंग में ‘फॉरेस्ट गंप’ के एक्टर टॉम हैंक्स (Tom Hanks) शामिल करने का विचार करने में लगे हुए है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर खान अमेरिका में हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता टॉम हैंक्स के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखने वाले है. उनके किसी सोर्स ने यह सूचना जारी की आमिर खान रिलीज से पहले योजना बना रहे हैं टॉम हैंक को ये मूवी दिखाने की. वो चाहते हैं कि टॉम हैंक्स उनकी ये मूवी देखें और अपने विचार साझा करें. ऐसा बज है कि ये मूवी के रिलीज के आस-पास किया जा सकता है. फिलहाल मूवी कोविड की वजह से टल गई है.

आमिर खान कई  वर्षों  से कर रहे हैं इस मूवी पर काम: आमिर खान की इस मूवी लाल सिंह चड्ढा का किरदार टॉम हैंक से प्रभावित है. इस मूवी में इंडिया मे हुई कई अलग-अलग दशकों की घटनाओं को एक साथ दर्शाया गया है. आमिर इस मूवी के लिए कई सालों से कड़ी मेहनत कर रहे हैं. वो आखिरी बार दंगल मूवी में नज़र आने वाले है अगर कोविड ने मामला गड़बड़ नहीं किया होता तो ये मूवी जल्दी की दर्शकों के बीच आ आ जाती लेकिन आमिर के प्रसंशकों को अभी इस फिल्म का इंतजार करना होगा.

शाहरुख़ खान के डुप्लीकेट से है आलिया भट्ट का खास कनेक्शन, जानिए आप भी

जानिए क्यों फिल्म नागिन के सेट पर रेखा ने किया था हंगामा

इस बार अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे ऋतिक रोशन, खास है वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -