पति से अलग हुईं पूनम पांडे, कहा- ' अपने दोनों बच्चों के साथ खुश हूँ'
पति से अलग हुईं पूनम पांडे, कहा- ' अपने दोनों बच्चों के साथ खुश हूँ'
Share:

अपने बेहतरीन अंदाज के लिए और अपने ड्रेस के चलते सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे ने हाल ही में चौकाने वाला खुलासा किया है। जी दरअसल पूनम पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइम लाइट में रह चुकी हैं। आप सभी को पता ही होगा कि शादी के 2 हफ्ते बाद हनीमून पर पूनम ने पति सैम बॉम्बे पर उनकी मारपीट का आरोप लगाया था। वहीं उसके बाद उनके पति सैम बॉम्बे की गिरफ्तारी न्यूज हेडलाइंस में रही। उसी के बाद से लोग कयास लगा रहे थे की एक्ट्रेस अब सैम के साथ तलाक लेने वाली हैं हालाँकि अब पूनम ने अपनी शादी कानून अवैध मानते हुए हैरान करने वाला बयान दिया है।

जी दरअसल पूनम ने एक मशहूर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा है कि वो अपनी पति से अलग तो रह रही हैं लेकिन उनके तलाक का सवाल तो उठता ही नहीं क्योंकि उनकी शादी कभी लीगल थी ही नहीं, जिससे तलाक होने की नौबत आए। इसी के साथ ही पूनम ने बताया कि वो अपने बच्चों (दो डॉग्स) के साथ काफी हैप्पी लाइफ एंजॉय कर रही हैं। अपने शादी का अनुभव उन्होंने काफी दर्द भरा बताया और इसी के साथ ही अदाकारा ने कहा उन्होंने अपनी शादी को बचाने के लिए काफी एफर्ट डाले लेकिन पानी सिर के ऊपर जाने के बाद उन्होंने अलग रहना बेहतर समझा।

आप सभी जानते ही होंगे कि कभी अपने विडियोज तो कभी झगड़े फसाद को लेकर पूनम मीडिया में चर्चा बटोरती आई हैं। हालाँकि उन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि 'हां वो जानबूझ कर कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बनती रही हैं। जिससे उन्हें फायदा मिला है और वो सबकी नजरों में आई हैं और आज कई लोग उन्हें सिर्फ कंट्रोवर्सी के चलते ही पहचानते हैं।' इसी के साथ पूनम ने गुड न्यूज देते हुए कहा है 'उन्हें कई ऑफर मिले हैं ऐसे में वो जल्द किसी वेब सीरिज और म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं।'

शाहरुख़ खान के बंगले को बम से उड़ाने वाले व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हॉलीवुड के इस एक्टर के लिए अमरीका में अपनी मूवी की स्क्रीनिंग करेंगे अमीर खान

शाहरुख़ खान के डुप्लीकेट से है आलिया भट्ट का खास कनेक्शन, जानिए आप भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -