मेरठ में ईमारत ढहने से तीन मजदुर मलबे में फंसे, एक की मौत, दो घायल
मेरठ में ईमारत ढहने से तीन मजदुर मलबे में फंसे, एक की मौत, दो घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में आज एक बड़ा हादसा हो गया है। यहाँ के लिसाड़ीगेट थानाक्षेत्र में रविवार को एक निर्माणाधीन इमारत ढहने की वजह से तीन मजदूर दब गए, इनमें एक की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। घायलों में एक किशोर भी शामिल है। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। 

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक, लिसाड़ीगेट थानाक्षेत्र स्थित समर गार्डन चौकी क्षेत्र में एक कारखाने का निर्माण कार्य चल रहा है। रविवार को मजदूर कारखाने में निर्माण कार्य में लगे थे, इसी दौरान इमारत ढह गई। मौके पर काम कर रहे तीन मजदूर मलबे के नीचे दब गए। धमाके की आवाज सुन आसपास के लोग दौड़ कर मौके पर पहुंचे और मलबे में दबे हुए मजदूरों को बाहर निकाला।

बताया गया कि एक मजदूर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो को नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक, घायलों में एक पंद्रह वर्षीय किशोर भी शामिल है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अक्टूबर से काफी सस्ती हो सकती है कुकिंग और प्राकृतिक गैस, ONGC को हो सकता है नुकसान

पाक में फिर जारी हुआ पोलियो के विरुद्ध अभियान

नेपाल के प्रधानमंत्री ओली का बड़ा बयान, कहा- मोदी के नेतृत्व में द्विपक्षीय रिश्ते का स्वर्णिम दौर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -