देहरादून में सड़क पर नजर आया भारी-भरकम अजगर, घरों से निकले तीन सांप
देहरादून में सड़क पर नजर आया भारी-भरकम अजगर, घरों से निकले तीन सांप
Share:

राजधानी देहरादून में एक तरफ जहां सड़क पर अजगर निकल आया तो वहीं, घरों से निकले तीन सापों को देख भी लोगों के पसीने छूट गए। लाकडाउन में मानवीय गतिविधियां न के बराबर होने से वन्यजीवों के साथ ही सांप और अजगर का आबादी क्षेत्र में निकलने का सिलसिला जारी है।मंगलवार को मोथरोवाला क्षेत्र में भारी-भरकम अजगर दिखने से हड़कंप मच गया। वहीं अजगर सड़क पर जम गया, जिस वजह से वहां से निकलने वाले वाहन काफी देर तक रुके रहे।

 इस दौरान कुछ राहगीरों ने अजगर की गतिविधियों को मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया।थोड़ी देर सड़क पर रहने के बाद अजगर सड़क के किनारे बनी दीवार पर चढ़कर जंगल की ओर चला गया। अजगर के जाने के बाद ही राहगीरों ने राहत की सांस ली। इसके बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।वहीं, नालापानी और अजबपुर खुर्द क्षेत्र में मंगलवार शाम को तीन सांप निकलने से हड़कंप की स्थिति रही। इन सांपों में दो जुडवां थे। वन विभाग की रेस्क्यू टीम ने सांप पकड़ कर जंगल में छोड़ दिए हैं। 

वहीं नालापानी धोबीघाट निवासी रवि कुमार के घर में मंगलवार को जुड़वा सांप निकले थे। वहीं आननफानन में वन विभाग को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने एक सांप जल्द ही पकड़ लिया, लेकिन दूसरे को पकड़ने में काफी जद्दोजहद करनी पड़ी। दूसरी ओर अजबपुर खुर्द सरस्वती विहार लेन नंबर चार निवासी विजय भंडारी के घर में रैट स्नेक निकला था। वन विभाग की रेस्क्यू टीम प्रभारी रवि जोशी ने बताया कि सभी सांपों को जंगल में छोड़ दिया गया है।

लॉकडाउन के बीच हुई यह अनोखी शादी रहेगी यादगार, देखे वीडियो

अचानक अमेरिका ने दिखाई कड़वाहट, व्हाइट हाउस ने ट्विटर पर पीएम मोदी को किया अनफॉलो

आज विधि-विधान से खोले गए केदारनाथ के कपाट, पीएम मोदी के नाम की गई प्रथम पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -