DMK सांसद ए राजा के हिन्दू विरोधी बयान पर पुडुचेरी में एक दिन का बंद
DMK सांसद ए राजा के हिन्दू विरोधी बयान पर पुडुचेरी में एक दिन का बंद
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु की सत्तारूढ़ पार्टी DMK के लोकसभा सांसद ए राजा के हिंदुओं को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान के विरोध में पुडुचेरी में एक दिन के बंद का आह्वान किया गया है. इस दौरान शहर की तमाम दुकानें बंद हैं और परिवहन व्यवस्था लगभग ठप पड़ी है. DMK सांसद ए राजा के बयान की आलोचना करते हुए केंद्रशासित प्रदेश पुडुचेरी में हिंदू समर्थक समूहों ने एक दिन की हड़ताल का आह्वान किया है. 

हिंदू मुन्नानी संगठन समेत 5 हिंदू समर्थक समूहों ने एकदिनी हड़ताल बुलाई है, जिस कारण सभी दुकानों को बंद रखा गया है. इस हड़ताल के कारण प्राइवेट बसें और टैंपो सड़कों से गायब हैं. हालांकि, कुछ सरकारी बसें अवश्य पुलिस सुरक्षा के साथ सड़कों पर दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा बसों पर पत्थरबाज़ी किए जाने की भी खबरें सामने आ रही हैं. विलियानल्लूर (Villiyanallur) के पास शरारती तत्वों ने तमिलनाडु की सरकारी बसों पर पत्थर फेंके हैं.

वहीं, हिंदुओं को लेकर DMK सांसद ए. राजा द्वारा दिए गए विवादित बयान का भाजपा, AIADMK समेत तमाम विपक्षी पार्टियों ने विरोध किया है. AIADMK नेताओं ने उनके बयान को एंटी हिंदू करार दिया है. भाजपा ने भी इस मामले में डीएमके सांसद ए राजा पर निशाना साधा है. 

ऊर्जा हेल्प डेस्क का होगा संचालन, महिलाओं की सहायता के लिए विशेष प्रयास किए जाएंगे

हजारों युवाओं ने अग्निवीर बनने के लिए दी परीक्षा

'पायलट को CM बनाएं, हमें कोई दिक्कत नहीं..', अचानक कैसे बदल गए गहलोत समर्थक विधायकों के सुर ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -