'पायलट को CM बनाएं, हमें कोई दिक्कत नहीं..', अचानक कैसे बदल गए गहलोत समर्थक विधायकों के सुर ?
'पायलट को CM बनाएं, हमें कोई दिक्कत नहीं..', अचानक कैसे बदल गए गहलोत समर्थक विधायकों के सुर ?
Share:

जयपुर: राजस्थान में CM पद को लेकर मचे सियासी बवाल पर कांग्रेस हाईकमान की सख्ती का असर दिखने लगा है। इंदिरा मीणा, जितेंद्र सिंह और मदन प्रजापति के बाद अब अशोक गहलोत समर्थक चौथे MLA संदीप यादव ने भी पलटी मार ली है। ये विधायक अब सचिन पायलट को सीएम बनाने के समर्थक बनने लगे हैं। बता दें कि चारों ही MLA रविवार की शाम गहलोत के वफादार मंत्री शांति धारीवाल के घर हुई मीटिंग में भी पहुंचे थे।  

मंगलवार सुबह ही गहलोत खेमे के MLA संदीप यादव ने एक वीडियो मैसेज जारी करते हुए कहा कि, 'मैं कांग्रेस आलाकमान के साथ हूं। उनका हर फैसला मुझे स्वीकार है।' वहीं, मदन प्रजापति ने भी पलटी मारते हुए सचिन पायलट को सीएम बनाने पर आपत्ति नहीं होने की बात कह दी। इससे पहले गहलोत खेमे की MLA इंदिरा मीणा ने कहा था कि हमें पहले मुख्यमंत्री आवास पर बुलाया गया था। लेकिन बाद में कहा गया कि शांति धारीवाल के घर पहुंचो, वहां जाने पर एक कागज पर दस्तखत करा लिया और वो हमने पढ़ा नहीं। हमारा सचिन पायलट से कोई विरोध नहीं है, पायलट मुख्यमंत्री बनते हैं तो हमारे लिए अच्छा रहेगा। 

वहीं, शांति धारीवाल के घर इस्तीफा देने वाले कांग्रेस MLA जितेंद्र सिंह ने कहा था कि, इस्तीफे का काम गलत है। मैं हाईकमान के साथ हूं, चाहे जिसे सीएम बनाए मैं साथ दूँगा।  बता दें कि शांति धारीवाल राजस्थान की गहलोत सरकार में शहरी विकास और आवास विकास (UDH) और संसदीय कार्य मंत्री हैं। उन्होंने गहलोत गुट में शामिल विधायकों की अपने घर पर मीटिंग बुलाकर पायलट को CM न बनने देने की रणनीति तैयार की है। गहलोत के पहले के कार्यकाल के दौरान भी धारीवाल UDH और गृह मंत्री भी रह चुके हैं।  

एनआइए और एटीएस ने फिर की संयुक्‍त कार्रवाई, 20 से अधिक संदिग्‍धों को लिया हिरासत में

'MP हमारा बड़ा भाई, वहां शराबबंदी होगी तो यहां भी हो जाएगी', इस नेता का आया बड़ा बयान

उद्धव ठाकरे को एक और बड़ा झटका, शिंदे गुट में शामिल हुए ये 2 नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -