भुवनेश्वर एक्सप्रेस में कोरोना का मरीज मिलने से मचा हड़कंप, 100 से ज्यादा यात्री संपर्क में आए
भुवनेश्वर एक्सप्रेस में कोरोना का मरीज मिलने से मचा हड़कंप, 100 से ज्यादा यात्री संपर्क में आए
Share:

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की तादाद बढ़ती जा रही है. अब तक 131 लोगों के इस वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि और 3 लोगों की जान जा चुकी है. इस बीच भुवनेश्वर एक्सप्रेस में कोरोना से संक्रमित यात्री मिलने की खबर है. जानकारी के अनुसार, वह 129 लोगों के संपर्क में आया, जिसमें से 76 सह-यात्री थे. उसकी ट्रैवल हिस्ट्री के अनुसार, वह इटली से लौटा था. इसके बाद रेलवे ने TTI सहित अन्य स्टाफ को सेल्फ क्वारेंटाइन में भेज दिया है.

सूत्रों के अनुसार, रेलवे ने भुवनेश्वर राजधानी के कैटरिंग स्टाफ के 2 कर्मचारियों को ओडिशा के एक अस्पताल में पंहुचा दिया है. दो दिन पहले इटली से वापस आए एक यात्री ने ट्रेन में सफर किया था. यह ट्रेन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंची थी. राजधानी के एक कोच को ओडिशा में ही ट्रेन से अलग कर दिया गया था. वेटर ने रेलवे अधिकारियों को बताया कि वह ट्रेन में एक मुसाफिर से मिला था, जिसकी तबीयत ठीक नहीं थी.

देश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लगातार कोशिश की जा रही है. उत्तर प्रदेश सरकार ने मंगलवार को सभी शैक्षणिक संस्थान, सिनेमा, मल्टीप्लेक्स और पर्यटक स्थल 2 अप्रैल तक बंद रखने के निर्देश जारी किए गए हैं. उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री श्रीकांत शर्मा ने बताया है कि, सीएम योगी आदित्यनाथ ने तमाम स्कूल, कॉलेजों और शैक्षणिक संस्थानों को 2 अप्रैल तक बंद करने का आदेश जारी किया है.

कोरोना का फैला खौफ, उत्तराखंड में कॉर्बेट नेशनल पार्क 31 मार्च तक के लिए हुआ बंद

क्या बंद हो जाएंगे 2000 रुपए के नोट ? मंत्री अनुराग ठाकुर ने लोकसभा में दिया जवाब

Gold Price Today: सोने में आयी 5000 रुपये की कमी, जानिये नया भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -