एक महिला की लापरवाही ने मचाई तबाही, 5000 से अधिक लोगों को कर दिया संक्रमित

सियोल: दक्षिण कोरिया में कोरोना से जुडी बड़ी खबर सामने आ रही है, यहाँ एक संक्रमित महिला ने अन्य 5000 लोगों कोरोना वायरस से संक्रमित कर दिया है.  61 वर्षीय महिला की लापरवाही की सजा पूरा साउथ कोरिया भुगत रहा है. बताया जा रहा है कि महिला कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बावजूद सार्वजिनक जगहों पर गई. इसके बाद महिला जहां-जहां गई वहां-वहां सक्रमण के केस सामने आए हैं.

ये महिला संक्रमित होने के बाद 9 फरवरी को शेंचोंजी चर्च पहुंची थी. जिसके बाद वहां पर एक हजार से अधिक लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए. इसके बाद 14 फरवरी को महिला क्वीन वैल होटल गई. जिसके बाद वहां पर एक हजार से अधिक लोग संक्रमित मिले. इस तरह से बढ़ते-बढ़ते ये तादाद 5000 से अधिक लोगों तक पहुंच गई. धीरे-धीरे यह वायरस पूरे साउथ कोरिया में फैल गया और किसी को भनक भी नहीं लगी.

17 फरवरी को को पता चला कि साउथ कोरिया की राजधानी के दक्षिण में 150 मील (240 किमी) दूर के डेगू शहर में एक महिला के कोरोना वायरस संक्रमित होने की वजह से ये वायरस इतनी रफ़्तार से फैला है. आपको बता दें कि कोरोना वायरस के कारण साउथ कोरिया में 8961 लोग संक्रमित हैं. साथ ही अबतक वहां 111 लोगों की जान जा चुकी है.

कोरोना: पूरी दुनिया कैद में, लेकिन चीन होगा आज़ाद, आज रात से ख़त्म करेगा लॉकडाउन

लगातार बढ़ती ही जा रही कोरोना की रफ़्तार, संक्रमितों की संख्या पहुंची 3 लाख के पार

कोरोना: 6000 से अधिक मौतों के बाद इटली को मिली राहत, मरने वालों की संख्या में आई कमी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -