बंगाल चुनाव: नंदीग्राम में धर्मेंद्र प्रधान की रैली पर हमला, भाजपा कार्यकर्ता का सिर फटा, TMC पर आरोप
बंगाल चुनाव: नंदीग्राम में धर्मेंद्र प्रधान की रैली पर हमला, भाजपा कार्यकर्ता का सिर फटा, TMC पर आरोप
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के दौरान राज्य में सियासी हिंसा का सिलसिला जारी है. अब राज्य की सबसे की सबसे हाई प्रोफाइल सीट नंदीग्राम में केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान की चुनावी रैली के दौरान हमला हुआ है. आरोप है कि यह हमला तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं ने किया है. इस हमले में भाजपा का एक कार्यकर्ता बुरी तरह घायल हो गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस हमले में नन्दीग्राम-1 दक्षिण मंडल के युवा मोर्चा अध्यक्ष पूरन चन्द्र पात्रो का सिर फट गया है. वह नन्दीग्राम के सोनचुरा में हो रही केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की चुनावी जनसभा में शामिल होने पहुंचे थे. जख्मी कार्यकर्ता को केंद्रीय मंत्री ने अस्पताल पहुंचाया है. हमले के बाद धर्मेंद्र प्रधान ने अर्धसैनिक बलों की तादाद बढ़ाकर निष्पक्ष चुनाव कराए जाने की मांग की है. इससे पहले उत्तरी 24 परगना के जगदल में क्रूड बम से हमला होने की जानकारी सामने आई है. इस हमले में एक बच्चे सहित 3 लोग घायल हुए हैं. जिस जगह यह हमला हुआ, वह स्थान भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर से अधिक दूर नहीं है. भाजपा इस हमले की शिकायत निर्वाचन आयोग से करेगी.

बता दें कि उत्तरी 24 परगना जिले के जगदल इलाके में बुधवार रात को 18 नंबर गली में यह घटना घटी, जिसमें 3 लोग जख्मी हुए हैं. बम फेंकने की घटना पर भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि लगभग 15 स्थानों पर बम फेंके गए और सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया गया.

बंगाल चुनाव: पुरुलिया में गरजे पीएम मोदी, बोले- दीदी बोलती है 'खेला होबे', भाजपा कहती है- 'विकास होबे'

बंगाल विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे दिलीप घोष, टिकट न मिलने पर कही ये बात

हिन्दुओं के गांव में इस्लामी कट्टरपंथियों का हमला, तहस-नहस कर डाले 80 घर, मचाई लूट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -