सुजैन खान की तारीफ करना फराह को पड़ा भारी, उर्फी जावेद ने किया जमकर ट्रोल
सुजैन खान की तारीफ करना फराह को पड़ा भारी, उर्फी जावेद ने किया जमकर ट्रोल
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के साथ साथ अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनके ड्रेंसिंग स्टाइल को लेकर अक्सर जुबानी जंग छि़ड़ी रहती है। पिछले कुछ माहों पहले सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने उर्फी जावेद के ऑउटफिट को लेकर स्लट शेम किया था। जिसके बाद अब हाल ही में सुजैन खान की फोटो की प्रशंसा करने पर उर्फी ने फराह को टारगेट किया है। बता दें कि सुजैन खान ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए ब्रालेट एवं जैकेट में फोटोशूट करवाया है, जिसपर फराह ने उनकी प्रशंसा की है।

वैसे तो उर्फी जावेद अक्सर अपनी बोल्डनेस को लेकर ख़बरों में बनी रहती हैं और ट्रोल होती रहती हैं। मगर, इस बार उर्फी ने किसी और को ट्रोल किया है। सुजैन की प्रशंसा करने पर सोशल मीडिया पर फराह को यूजर्स दोगला बता रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ महीनों पहले फराह खान अली ने उर्फी जावेद के ऑउटफिट को लेकर उन्हें स्लट शेम किया था। उर्फी को फराह ने उनके फैशन टेस्ट को लेकर खराब बताते हुए बोला था कि, “एक ही समय पर पैर और ब्रैस्ट को नहीं दिखाना चाहिए।” तत्पश्चात, उर्फी ने उन्हें उसका करारा जवाब भी दिया था। जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए फराह ने लिखा था कि वो बस उर्फी के लिए थोड़ा प्रोटेक्टिव हो रही हैं।

फराह के सुजैन की प्रशंसा करने पर अब उर्फी ने एक लंबा चौड़ा नोट लिखकर उन्हें जवाब दे डाला है। उर्फी ने लिखा कि “आपका इरादा मेरा बचाव करने का नहीं था। आप एक जाना माना चेहरा हो तथा आपने मुझपर ऐसा कमेंट किया कि वो हेडलाइन बन गया। मैं आपका कमेंट पढ़कर बहुत तनाव में चली थीं। मैं बहुत रोई भी थी। आपने मुझे सामाजिक रूप से स्लट शेम किया है। मैं खुद के लिए खड़ी रहूंगी।” आगे उर्फी ने लिखा कि, “पहले मेरे बैकलेस ऑउटफिट पर कमेंट करने के बाद अचानक से आप मुझे प्रोटेक्ट करने लगीं। उसके बाद भी अबतक मैंने आपकी तरफ से किसी भी प्रकार की माफी नहीं एक्सेप्ट की है। कम से कम मेरे अंदर इतनी हिम्मत है कि मैं अपने शब्दों पर खड़ी रही हूं। आशा करती हूं कि एक छोटी लड़की की तरफ से ये आपके आगे के लिए एक अच्छा सबक होगा।”

VIDEO! रुबीना दिलैक को मिला सांप को किस करने का टास्क और फिर जो हुआ...

VIDEO! रेड ड्रेस पहन जमकर नाची तेजस्वी प्रकाश, अदाओं ने किया फैंस को घायल

ये मशहूर एक्ट्रेस बनी मीका सिंह की दुल्हनिया, पहले भी उड़ चुकी है अफेयर की चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -