‘मोदी जी आपने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी’, इस मशहूर एक्ट्रेस ने लगाए PM पर आरोप
‘मोदी जी आपने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी’, इस मशहूर एक्ट्रेस ने लगाए PM पर आरोप
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर अपने मस्तीखोर अंदाज के चलते ख़बरों में बनी रहती हैं। हाल ही में राखी सावंत को मां बनने का खुमार चढ़ा था तथा अब उन्हें ख़बरों में बने रहने के लिए दूसरा टॉपिक मिल गया है। अब राखी सावंत के निशाने पर पीएम नरेंद्र मोदी आ गए हैं। वो इसलिए क्योंकि राखी सावंत ने हाल ही में कोरोना का बूस्टर डोज लगवाया था तथा वैक्सीन लगने के बाद उनकी हालत खराब हो गई है। अपने मस्ती भरे अंदाज में राखी सावंत एक वीडियो में ये बोलती दिखाई दी कि मोदी जी आपने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है।

दरअसल, कुछ दिनों पहले राखी सावंत ने कोरोना के बूस्टर डोज की वैक्सीन लगवाई थी। राखी ने वैक्सीन लगवाते हुए एक वीडियो भी साझा किया था, जिसमें वह नर्स से यह पूछती दिखाई दी कि कहीं इस वैक्सीन का साइड इफेक्ट तो नहीं होगा। राखी के इस प्रश्न पर नर्स ने उन्हें किसी भी प्रकार का साइड इफेक्ट होने से मना किया। अब जब कल राखी सावंत को मुंबई हवाईअड्डे पर स्पॉट किया गया तो उन्होंने बताया कि वे बीते 2 दिनों से सोई नहीं हैं तथा इसका जिम्मेदार उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को ठहराया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप राखी सावंत को ये बोलते हुए सुन सकते हैं- मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई है। मोदी जी ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। मैं पिछली दो रातों से सोई नहीं हूं। जबसे मैंने बूस्टर डोज लिया है, तबसे मैं सो नहीं पाई हूं। मेरा दिल बहुत जोर से धड़क रहा है। मैं थक गई हूं। मेरा चेहरा सूज गया है। मैं 30 मिनट के लिए भी नहीं सो पा रही हूं। मेरी हालत बहुत खराब है। मैं बस आदिल को देख रही हूं। मैं उससे मिलने जा रही हूं। राखी का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

VIDEO! रुबीना दिलैक को मिला सांप को किस करने का टास्क और फिर जो हुआ...

VIDEO! रेड ड्रेस पहन जमकर नाची तेजस्वी प्रकाश, अदाओं ने किया फैंस को घायल

ये मशहूर एक्ट्रेस बनी मीका सिंह की दुल्हनिया, पहले भी उड़ चुकी है अफेयर की चर्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -