फायरिंग के बाद अब जामिया के प्रदर्शकारियों पर चढ़ाई गई कार, मचा बवाल
फायरिंग के बाद अब जामिया के प्रदर्शकारियों पर चढ़ाई गई कार, मचा बवाल
Share:

नई दिल्ली: जामिया विश्वविद्यालय के बाहर देर रात हुई फायरिंग के पश्चात् फिर एक बार मामला प्रकाश में आया ,सीएए जामिया के गेट नंबर सात पर जब छात्र बाहर जा रहे थे. तभी एक कार ने छात्रों को कुचलने की कोशिश की और कार ने वहां पर मौजूद बैरिकेड तोड़ दिए. पहले भी ऐसी ही ऐसी घटना देखने को मिली थी.

 यह पूरी घटना रविवार रात करीब 11.30 बजे की है जब जामिया के बाहर गोली चली थी और फिर कार द्वारा छात्रों को कुचलने का प्रयास रात करीब 2.30 बजे किया गया। यह बताया जा रहा है कि बीते डेढ़ महीने से(15 दिसंबर से) जामिया के छात्र विश्वविद्यालय के बाहर सीएए के खिलाफ और जामिया कैंपस के अंदर हुई पुलिस की बर्बरता के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। उनका यह प्रदर्शन आज सोमवार(तीन फरवरी) को भी जारी रहा हैं.

इससे पहले जब छात्रों जब रविवार रात जब छात्र प्रदर्शन कर रहे थे तब करीब 2.30 बजे कार में सवार दो युवक वहां आए और बैरिकेड तोड़कर प्रदर्शनकारी छात्रों पर हमला किया और एक बार फिर ये मामला सामने आया है बताया जा रहा कि यह कार चालक नशे में धुत थे. छात्रों पर कार चढ़ाने की कोशिश कर रहे है और जानकारी के अनुसार छात्रों ने दोनों आरोपियों को पकड़कर इन्हें पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को अपने कब्जे में ले लिया है। नशे में धुत दोनों चालकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इससे पहले भी ऐसा ही मामला पहले देखने को मिल रहा हैं. जसमे जामिया के बाहर देर रात युवको ने फायरिंग की थी और एक बार फिर कार से कुचने का मामला आया है.

मध्य प्रदेश में स्वाइन फ्लू से पहली मौत, महू से सामने आया मामला

घर के छज्जे से लटका हुआ मिला महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

कार्यालय सहायक और ड्राइवर के रिक्त पदों पर भर्ती, सैलरी 40,270 रु

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -