घर के छज्जे से लटका हुआ मिला महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के अंतर्गत आने वाले शुकुल बाज़ार क्षेत्र मे संदिग्ध परिस्थितियों में रविवार की सुबह अपने मायके में रह रही एक महिला की लाश घर में छज्जे से साड़ी के फंदे से लटकती हुई मिली। प्राप्त सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मृतका के शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जाँच आरंभ कर दी है।

थाना क्षेत्र के पूरे शुक्लन गांव मजरे मवैया रहमत गढ़ के रहने वाले राम समुझ पासी की 32 साल के विवाहित पुत्री चन्द्रकला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में रविवार की सुबह घर कें छज्जे से साड़ी के फंदे से लटकता देख परिजन हैरान रह गये और जोर जोर से चीखने लगे। घटना की जानकारी ग्रामीणों द्वारा स्थानीय पुलिस को दी गयी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मृतका के शव पोस्टस्टमार्टम हेतु भेजकर मामले की जाँच शुरू कर दी है। 

इस बारे में थानाध्यक्ष संतोष सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि मृतका के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है घटना की जांच की जा रही है। घटना के पीछे की वजह पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगी।  उन्होंने कहा है कि प्रथम दृष्टया ये मामला आत्महत्या का लग रहा है।

दीप्ति पर लगा था सेक्स रैकेट व्यापार का आरोप, दो दिन तक नहीं आई थी नींद!

लंदन में युवक ने लोगों पर किया चाक़ू से हमला, पुलिस ने हमलावर को मार गिराया

बैट बेचने के चक्कर में ठगाया बच्चा, माँ के अकाउंट से उड़े 34 हज़ार रुपए

Most Popular

- Sponsored Advert -