एक बार फिर मुनव्वर फारूकी ने  किया नए शो का एलान, जानिए क्या है नाम
एक बार फिर मुनव्वर फारूकी ने किया नए शो का एलान, जानिए क्या है नाम
Share:

स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का  पिछले माह महीने बेंगलुरु में शो कैंसिल  किया जा चुका था इसके उपरांत से वो काफी चर्चाओं में बने हुए है. मुनव्वर के बीते कुछ माह में 12 से अधिक शो रद्द हो चुके हैं और अब वह फिर से वापसी करने जा रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की सूचना दी जा चुकी है. मुनव्वर ने कहा है कि वह कोलकाता में शो करने वाले है.

मुनव्वर एक बार फिर लोगों को हंसाने के लिए तैयार हैं. वह इस बार कोलकाता में शो  करने जा  रहे है जिसकी जानकारी उन्होंने पोस्ट साझा करके दी है. साथ ही टिकट बुक करने के लिए लिंक भी साझा  किया है.

16 जनवरी को होगा शो: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुनव्वर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर  साझा किया है. जिसमें लिखा है कोलकाता- 16 जनवरी. उनके इस शो का नाम Dhandho है. जिसमें वह 2 घंटे का एक्ट परफॉर्म करने जा रहे है. मुनव्वर ने ये पोस्टर साझा करते हुए लिखा-कोलकाता मैं नए शो के साथ आने वाला है. टिकट लिंक बायो में है. साथ ही हार्ट इमोजी पोस्ट की.

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट: मुनव्वर के शो के बारे में जानकर उनके कई फैंस बहुत ही ज्यादा खुश हो चुके है. उनके पोस्ट पर कई . उपभोक्ता कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- फिर से रद्द होगा क्या? वहीं एक फैन ने लिखा- ऑल द बेस्ट… इस बार आप छा जाना. एक फैन ने लिखा- हैदराबाद कब आ रहे हो भाई.

12 शो हुए थे कैंसिल: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नवंबर में मुनव्वर के शो के रद्द होने  के उपरांतउन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए कहा है कि उनके 2 माह में 12 शो रद्द कर दिए गए है.  उन्होंने कहा था कि वेन्यू में तोड़-फोड़ की धमकी के उपरांत इसे रद्द किया गया है. मुनव्वर ने पोस्ट में लिखा था- नफरत जीत गई, आर्टिस्ट हार गया. मेरा हो गया. गुडबाय. अन्याय.

स्वरा भास्कर ने की थी निंदा: मुनव्वर फारूकी ने 12 शो कैंसिल होने पर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने ट्वीट करके इसकी आलोचना की थी और बोला था- ये दिल दुखाने वाला और शर्मनाक है कि कैसे हमने एक समाज के रुप में बुली करना सामान्य होने दिया है. मुझे माफ करना मुनव्वर. इतना ही आगे हम बता दें  कि मुनव्वर को इसी वर्ष हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने के आरोप में हिरासत में लिया गया था.  इसके उपरांत वह एक महीने तक जेल में रहे थे. उसके बाद उन्हें सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी थी.

 

सलमान खान के बाद इस मशहूर अदाकारा ने किराए पर दिया अपना घर, 90 हजार रूपये है रेंट

हाई स्लिट ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने बिखेरे जलवे, फोटोज ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

इस एक्ट्रेस ने मलाइका अरोड़ा को भी छोड़ा पीछे, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -