एक बार फिर कंगना ने साधा बॉलीवुड पर निशाना, बताई साउथ की फल्मों की हिट होने की वजह
एक बार फिर कंगना ने साधा बॉलीवुड पर निशाना, बताई साउथ की फल्मों की हिट होने की वजह
Share:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) देश-दुनिया, राजनीति से लेकर बॉलीवुड तक, हर मामले पर अपनी राय रखने से कभी भी पीछे नहीं हटती है। हाल ही में एलन मस्क के ट्विटर टेकओवर की खबर से कंगना इतना खुश हुईं कि इस पर भी अपनी राय भी व्यक्त कर दी है। सब जानते हैं कि बॉलीवुड इन दिनों एक अदद सफल मूवी के लिए कितनी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है। हर अपकमिंग मूवी का जोर-शोर से प्रमोशन भी हारी मात्रा में किया जा रहा है, लेकिन फिर साउथ की मूवीज के आगे जोर नहीं चल पा रहा। इस बारे में भी कंगना ने अपनी राय रखी है और वजह भी बताई है कि बॉलीवुड मूवीज आखिर हिट क्यों नहीं हो रही है।

गुप्त मीडिय के एक खास प्रोग्राम में कंगना रनौत ने मूवी इंडस्ट्री में आए बदलाव पर बात करते हुए एक बार फिर बॉलीवुड पर अटैक बोल दिया है। एक्ट्रेस ने कहा कि लंबे वक़्त तक भारतीयों को उनकी पहचान को लेकर बॉलीवुड ने गिल्ट महसूस करवाया है और खराब तरीके से पेश कर दिया है, जबकि साउथ मूवी इंडस्ट्री ने गर्व के साथ भारतीयता को दिखा दिया है। यही वजह है कि लोग अब साउथ की मूवीज को पसंद कर रहे हैं।

कंगना ने साउथ फिल्मों का दिया उदाहरण: कंगना रनौत ने बोला है कि साउथ की मूवीज के चलने की वजह यही है कि उनकी मूवीज में भारतीयता उभर कर दिखाई देती है। उनकी कोई भी मूवी उठाकर देख लीजिए, सब में भारतीयता भरपूर है। ‘कांतारा’ देख लीजिए जिनमे इंडिया का एक ऐसा पहलू दिखाया जाता है जो माइक्रो लेवल पर अध्यात्म से जुड़ा है। PS-1 भी वैसी ही है, चोल साम्राज्य के बारे में हैं, हमारा बॉलीवुड भारतीय संस्कृति से दूर वेस्टर्नाइज हो गया है।

सास की इस आदत से हैरान कैटरीना...एक्ट्रेस ने बताई कैसी है दोनों के बीच की बॉन्डिंग

Govinda की इस फिल्म के रीमेक में दिखाई देंगे टाइगर

बेटी संग कोलकाता की सड़कों पर घूमती नजर आई अनुष्का शर्मा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -