सास की इस आदत से हैरान कैटरीना...एक्ट्रेस ने बताई कैसी है दोनों के बीच की बॉन्डिंग
सास की इस आदत से हैरान कैटरीना...एक्ट्रेस ने बताई कैसी है दोनों के बीच की बॉन्डिंग
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मूवी 'फोन भूत' (Phone Bhoot) 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। इस मूवी का डायरेक्शन गुरमीत सिंह ने किया है। इन दिनों वह अपने को-स्टार्स सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ फिल्म का प्रमोशन करने में लगी हुई है। इस मूवी में भूत के किरदार में लोगों का जमकर हंसाती दिखाई देने वाली है। कटरीना कैफ अपनी मूवी 'फोन भूत' के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में गई हुई थी। इस बीच उन्होंने अपनी सास वीना कौशल के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में कहा और इसके साथ ही अपनी ससुराल के कुछ और किस्सों को भी साझा किया है।

कटरीना कैफ की सास के साथ बॉन्डिंग: कटरीना कैफ ने इस बारें में कहा है कि उनकी सास वीना कौशल उन्हें पराठे खिलाती हैं लेकिन वह डाइट के चलते ये सब खाने से परहेज कर रही है। फिर भी कटरीना कैफ अपनी सास की बात मानते हुए एक टुकड़ा खा ही लेती है। उनकी सास उनके लिए शकरकंद बनाती हैं। कटरीना कैफ ने आगे कहा है कि उनकी सास उन्हें प्यार से किट्टो कहकर पुकारती हैं।

कटरीना कैफ की आने वाली फिल्में: कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो वह मूवी 'फोन भूत' के साथ साथ कई और फिल्मों में दिखाई देने वाली है। कटरीना कैफ मूवी 'टाइगर 3' में सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ, मूवी 'जी ले जरा' में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ और फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में विजय सेतुपति के साथ काम करती हुई नजर आने वाली है।

बेटी संग कोलकाता की सड़कों पर घूमती नजर आई अनुष्का शर्मा

रणवीर-टाइगर की फिल्म से डरी कैटरीना, जानिए क्या है वजह

कई फिल्मों में नजर आ चुके है विक्रम गोखले, इस कारण बंद कर दिया स्टेज शो करना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -