Govinda की इस फिल्म के रीमेक में दिखाई देंगे टाइगर
Govinda की इस फिल्म के रीमेक में दिखाई देंगे टाइगर
Share:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने साल 2014 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी। उन्हें इंडस्ट्री में आए भले ही कुछ वर्ष हुए हैं लेकिन उन्होंने अपनी खास पहचान बना चुके है। वह हमेशा ही अपने एक्शन और डांस को लेकर सुर्ख़ियों में आ ही जाते है।  इस पर कुछ ख़बरों का कहना है कि टाइगर श्रॉफ के हाथ एक बड़ी मूवी हाथ लग चुकी है। इस खबर के सामने आने के उपरांत उनके फैंस काफी खुश हैं।

टाइगर श्रॉफ के हाथ लगी एक और फिल्म: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार , टाइगर श्रॉफ वर्ष 1997 में आई फिल्म 'हीरो नंबर 1' के रीमेक में दिखाई देने वाले है। डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी मूवी 'हीरो नंबर 1' में गोविंदा और करिश्मा कपूर ने लीड रोल प्ले किया था। इस मूवी को लोगों ने खूब पसंद किया था। रिपोर्ट में आगे कहा गया है, इस मूवी को जगन शक्ति डायरेक्ट करने वाले है तो जैकी भगनानी प्रोड्यूस करेंगे। मेकर्स इस मूवी को बड़े पैमाने पर फिल्माना चाहते हैं, जिसमें कई इंटरनेशनल शेड्यूल हो सकते है। इस मूवी की शूटिंग वर्ष 2023 में शुरू हो जाएगी। मूवी के प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है और मूवी  की बाकी स्टार कास्ट को लेकर जानकारी जल्द ही सामने आ  जाएगी।

टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्में: टाइगर श्रॉफ के वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो वह फिल्म 'गणपत', फिल्म 'रैम्बो' और फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में काम करते नजर आने वाले है। हाल ही में खबर आई है कि टाइगर श्रॉफ मूवी  'मिशन लायन' में काम करते हुए नजर आने वाले है। मूवी 'मिशन लायन' में पहले अक्षय कुमार को लिए जाने की खबर भी सामने आई थी। वहीं, टाइगर श्रॉफ की मूवी 'स्क्रू ढीला' का एलान भी हुआ था। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म का डायरेक्शन शशांक खेतान करने वाले थे। हालांकि, इस  मूवी के बंद होने की खबर है। टाइगर श्रॉफ पिछली बार मूवी 'हीरोपंती 2' में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो गई थी।

बेटी संग कोलकाता की सड़कों पर घूमती नजर आई अनुष्का शर्मा

रणवीर-टाइगर की फिल्म से डरी कैटरीना, जानिए क्या है वजह

कई फिल्मों में नजर आ चुके है विक्रम गोखले, इस कारण बंद कर दिया स्टेज शो करना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -