एक बार फिर कानूनी पचड़े में फंसी अमीषा पटेल, जानें क्या है मामला
एक बार फिर कानूनी पचड़े में फंसी अमीषा पटेल, जानें क्या है मामला
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं, जो विवादों को लेकर कई दफा चर्चाओं का विषय बन जाती है। हाल ही में एक बार फिर वह कानूनी विवाद में भी आती हुई दिखाई दे रही है। खबरों की मानें तो अमीषा पटेल के विरुद्ध वारंट जारी हुआ है और बोला जा रहा है कि अगर एक्ट्रेस कोर्ट द्वारा दी गई तारीख तक पेश नहीं हुईं तो उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी पेश कर दिया गया है।

अमीषा पटेल के विरुद्ध ये वॉरंट मुरादाबाद की एसीजेएम-5 कोर्ट ने जारी किया है और उन्हें 20 अगस्त तक कोर्ट में पेश होने के लिए भी बोला जा चुका है। रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने एक शादी के कार्यक्रम में शिरकत करने के 11 लाख रुपए एडवांस में लिए थे, लेकिन इसके बावजूद वो इस कार्यक्रम में नहीं गई। 

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि यह मामला अब का नहीं, बल्कि 5 वर्ष पुराना है। इवेंट कंपनी के मैनेजर पवन वर्मा ने वर्ष 2017 में एक्ट्रेस के विरुद्ध  शिकायत दर्ज कराई थी। अभिनेत्री के विरुद्ध धारा 120-B, 406, 504 और 506 के अंतर्गत सुनवाई चल रही है और उन्हें जो समन भेजा गया है, उसमें बोला है है कि यदि अमीषा पटेल वॉरंट के बाद भी बिना किसी ठोस कारण के पेश नहीं होतीं तो उनके खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट भी निकाला जा चुका है। 

नतीजों से पहले ही अनुपम ने द्रोपदी को कहा राष्ट्रपति

अपनी इस मूवी के प्रमोशन में बिजी है प्रेग्नेंट आलिया

तीसरी बार माँ बनने वाली खबर पर बोली करीना- 'सैफ का पहले ही देश की आबादी में काफी योगदान है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -