तीसरी बार माँ बनने वाली खबर पर बोली करीना- 'सैफ का पहले ही देश की आबादी में काफी योगदान है'
तीसरी बार माँ बनने वाली खबर पर बोली करीना- 'सैफ का पहले ही देश की आबादी में काफी योगदान है'
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान उस समय सुर्ख़ियों में आ गईं जब खबरें आईं कि वह तीसरी बार मां बनने वाली है। करीना कपूर की प्रेग्नेंसी की खबर देखते ही देखते वायरल हो उठी।  जैसे ही ये खबर वायरल हुई, फैंस हैरान हुए हर कोई जानना चाह रहा था कि क्या सचमुच करीना तीसरी बार माँ बनने जा रही है। वहीं अब इन तमाम खबरों पर करीना ने चुप्पी तोड़ दी है। करीना ने एक पोस्ट साझा कर बताया है कि वे प्रेग्नेंट नहीं हैं। करीना का बोलना है कि सैफ ने देश की आबादी में बहुत योगदान भी दे दिया है।

करीना ने इंस्टा स्टोरी पर लिखते हुए पोस्ट किया है कि 'यह वाइन और पास्ता का असर है। इसलिए धैर्य रखें। मैं प्रेगनेंट नहीं हूं। उफ्फ...सैफ कहते हैं कि वह पहले ही हमारे देश की आबादी में काफी योगदान दे चुके हैं। तो एंजॉय करें।'

कैसे उड़ी करीना की प्रेग्नेंसी की खबर: अब करीना की सफाई तो आ ही गई है, लेकिन ये जानना जरूरी है कि आखिर ये खबर वायरल कैसे हुई। दरअसल, लंदन में परिवार संग छुट्टियां बिता रही करीना की एक फोटोज सामने आई थी जिसमें वह Saif Ali Khan के साथ हाथ में वाइन और पास्ता लिए दिखाई दे रही थी। यह तस्वीर उनके लंदन वेकेशन की थी। जिसमे करीना का बेबी बंप जैसा कुछ नजर आ रहा था। बस उस फोटो को देखते ही फैंस को लगने लगा करीना फिर से गुड न्यूज देने जा रही है। वहीं  करीना ने सैफ अली खान से 2012 में विवाह किया था। दोनों की लव स्टोरी  मूवी  'टशन' के सेट पर शुरू हुई थी। करीना आज सैफ के साथ हैपी मैरिड लाइफ जी रही हैं। करीना और सैफ दो बेटों के पैरंट्स हैं, जिनके नाम तैमूर और जेह हैं। 

हीरो जैसे न दिखने वाले नसीरुद्दीन शाह आखिर कैसे बन गए बॉलीवुड स्टार

इन खतरनाक निक नामों से एक दूसरे को पुकारते है अर्जुन और तारा

एक बार फिर इन फिल्मों से होगी डबल रोल की वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -