नतीजों से पहले ही अनुपम ने द्रोपदी को कहा राष्ट्रपति
नतीजों से पहले ही अनुपम ने द्रोपदी को कहा राष्ट्रपति
Share:

इंडिया में 15वें राष्ट्रपति के लिए चुनाव की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। अब देश का अगला राष्ट्रपति कौन होगा यह तो आने वाला  समय ही बताने वाला है। इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने परिणाम से पहले ही NDA की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को विजेता भी घोषित किया जा चुका है। इसे लेकर किया गया उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुका है।

खबरों का कहना है कि अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में लिखा, "पिछले कुछ दिनों से मेरे दिमाग में एक वाक्य बार-बार गूंजने लगा है। सोचा आज लिख देता हूं! "मैं भारत का नागरिक विनम्रतापूर्वक द्रौपदी मुर्मू जी को इंडिया का राष्ट्रपति घोषित करता हूं" जय हिंद! मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि देश का 15वां राष्ट्रपति चुने जाने की रेस में NDA की ओर से द्रौपदी मुर्मू और विपक्ष की ओर से पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा मैदान में हैं। इस चुनाव के नतीजे 21 जुलाई को घोषित किए जाने वाले है। 

खबरों का कहना है कि मुर्मू ने रायरंगपुर में अपने आवास पर संवाददाताओं से कहा, “मैं आश्चर्यचकित और खुश हूं। मयूरभंज जिले से आने वाली एक आदिवासी महिला के तौर पर मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इस पद का प्रत्याशी बनाया जाएगा।" उन्होंने कहा कि NDA सरकार ने आदिवासी महिला का चयन कर के भाजपा के नारे “सबका साथ सबका विश्वास” को साबित कर दिया है। 

 

अपनी इस मूवी के प्रमोशन में बिजी है प्रेग्नेंट आलिया

तीसरी बार माँ बनने वाली खबर पर बोली करीना- 'सैफ का पहले ही देश की आबादी में काफी योगदान है'

हीरो जैसे न दिखने वाले नसीरुद्दीन शाह आखिर कैसे बन गए बॉलीवुड स्टार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -