अपनी इस मूवी के प्रमोशन में बिजी है प्रेग्नेंट आलिया
अपनी इस मूवी के प्रमोशन में बिजी है प्रेग्नेंट आलिया
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इस समय अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज से गुजर रही है। आलिया भट्ट जल्द ही अपने बच्चे को जन्म देने वाली है। जहां एक तरफ आलिया अपनी प्रेग्रेंसी लाइफ को खुलकर जी रही है। वहीं दूसरी तरफ वह अपने करियर का भी पूरा ध्यान रख रही हैं। Mom To Be अभिनेत्री अब काम पर लौट आईं चुकी है। हाल ही में उनकी कुछ फोटोज सामने आईं हैं जो उनकी फिल्म के प्रमोशन दौरान की बताई जा रही है।

19 जुलाई, 2022 को आलिया को अपनी आने वाली मूवी डार्लिंग्स का प्रमोशन करते देखा जा चुका है। इस प्रमोशन के बीच की कई फोटोज सामने आईं है जो इस समय इंटरनेट पर इस समय तेजी से वायरल हो रही है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो होने वाली मां पेस्ले-प्रिंट मिनी ड्रेस में हमेशा की तरह खूबसूरत दिखाई दे रही है। इस ड्रेस में उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रही है। लाइट मेकअप, हूप्स और ओपन हेयर्स आलिया के लुक को कंप्लीट कर रखा है। आलिया अपने को-स्टार संग मुस्कुराते हुए पोज देती हुई दिखाई दी है। 

खबरों का कहना है कि आलिया और रणबीर ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के उपरांत 14 अप्रैल 2022 को 7 फेरे लिए थे। अभिनेत्री ने शादी के लगभग दो महीने बाद ही 27 जून को एक तस्वीर शेयर कर प्रेग्नेंसी की घोषणा कर दी थी। साझा की गई फोटोज में आलिया हाॅस्पिटल बेड पर लेटी दिख रही थी। वहीं रणबीर उनके बगल में बैठे हुए थे। दोनों सोनोग्राफी मशीन को देख रहे थे। तस्वीर के साथ आलिया ने लिखा था- हमारा बेबी...जल्द आ रहा है।

पुलिस के शिकंजे में आया फिल्म निर्माता अविनाश दास, आरोप सुन उड़ जाएंगे होश

वॉटर पार्क में सपना चौधरी के डांस आयोजन, डांसर के साथ फैंस भी लगाए ठुमके

ख़त्म होती होती जा रही है कोलकाता में मॉडल्स, अब एक और एक्ट्रेस का मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -