शैलेश लोढ़ा के जाने पर बोले प्रोड्यूसर- 'शो नहीं रुकेगा...'
शैलेश लोढ़ा के जाने पर बोले प्रोड्यूसर- 'शो नहीं रुकेगा...'
Share:

टेलीविज़न के सबसे लोकप्रिय शोज में सम्मिलित 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते कुछ महीनों से ख़बरों में बना रहा। हालांकि, इसमें प्रशंसकों को खुश करने वाला कोई कारण नहीं था। बीते दिनों खबर आई कि शो पर तारक मेहता की भूमिका निभाने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) अब कास्ट से अलग हो चुके हैं। कभी रिपोर्ट्स आईं कि निर्माता शैलेश को मनाने में लगे हैं, तो उसी बीच उनके नए शो 'वाह भई वाह' का प्रोमो भी आ गया। मगर पूरे मामले पर प्रोड्यूसर्स की ओर से कोई सफाई नहीं आई। अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Kumarr Modi) ने स्टार्स के शो से जाने पर खुलकर बात की है तथा कुछ ऐसा कहा है, जो बहुत चौंकाने वाला है। 

रिपोर्ट्स में सामने आया कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर स्टार्स से जो कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाते हैं उसमें एक नियम ये भी होता है कि जबतक वो शो पर हैं, तबतक किसी और प्रजेक्ट पर काम नहीं करेंगे। ऐसे में शैलेश ही नहीं कई और स्टार्स भी शो के लिए शूट करने के पश्चात् महीने के बाकी दिनों में कोई और काम नहीं कर पाते, जबकि उनके पास बाहर वक़्त होता है।

कहा गया कि शैलेश ने निर्माताओं से 'तारक मेहता...' के शूट के साथ-साथ अपने नए शो पर काम करने की इजाजत मांगी थी। किन्तु उनसे कहा गया कि यदि उन्हें ये अनुमति दी गई, तो बाकी स्टार्स के कॉन्ट्रैक्ट भी बदलने पड़ेंगे, इसलिए शैलेश को कॉन्ट्रैक्ट में छूट नहीं दी गई तथा उन्होंने शो छोड़ दिया। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' प्रोड्यूसर ने एक फैन पेज से चर्चा करते हुए कहा, "देखिए, जैसे मैंने पहले भी बोला है, मैं सबको साथ में जोड़कर रखना चाहता हूं। मगर यदि कोई लोग साथ नहीं आना चाहते, उनका पेट भर गया हो, उनको लगता हो कि हमने बहुत कुछ कर लिया, और कुछ करना चाहिए, हमको ईश्वर ने बहुत प्रतिभा दी है। हमें केवल तारक मेहता का उल्टा चश्मा तक सीमित नहीं रहना है, वो नहीं समझना चाहते, मैं फिर भी उनको बोलता हूं कि भई सोचिए-समझिए। लेकिन यदि नहीं आएंगे तो जरुर, शो रुकेगा नहीं।" शैलेश के स्थान पर किसी नए कलाकार को लाने की ओर संकेत करते हुए असित ने कहा, "नए तारक मेहता अवश्य आ जाएंगे। पुराने तारक मेहता आएंगे तो भी खुशी होगी, नए तारक मेहता आएंगे तब भी खुशी होगी। मेरा एक ही लक्ष्य है, बस हमारे दर्शकों के चेहरे पर मुस्कुराहट बनी रहे।"

इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया उर्फी जावेद को ब्लॉक, जानिए क्यों?

'अनुपमा' के समर ने शेयर किया नया वीडियो, माँ संग किया जमकर डांस

VIDEO! बॉयफ्रेंड संग घूम रही थी तेजस्वी, अचानक पीछे पड़े पैपराजी और फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -