अपने होम टाउन जाकर इस एक्ट्रेस ने माता-पिता संग दिया वोट
अपने होम टाउन जाकर इस एक्ट्रेस ने माता-पिता संग दिया वोट
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी दहिया बीते समय से अपनी फिटनेस को लेकर चर्चाओं में रहीं हैं. ऐसे में बीते कल आम चुनाव के छठे चरण में भोपाल लोकसभा सीट के लिए मतदान किया. जी हाँ, दिव्यांका के साथ उनके माता-पिता ने भी मतदान किया और उन्होंने अपने माता पिता के साथ मतदान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों को कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मैंने अपना वोट डाला है, परिवार के साथ और आपने? # Election2019 #MPStateIcon"

आप सभी को बता दें कि दिव्यांका की पोस्ट पर उनके अभिनेता-पति विवेक दहिया ने भी कमेंट किया. जी हाँ, आप देख सकते हैं विवेक ने अपने कमेंट बताया कि ''वो भी 19 मई को 7वें चरण में मतदान करने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं.'' उन्होंने लिखा, "मैं 19 तारीख को अपनी बारी का इंतजार कर रहा हूं" आप सभी को यह भी बता दें कि आज लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए दिल्ली, पश्चिम बंगाल, यूपी, झारखंड, हरियाणा, बिहार और मध्य प्रदेश के 59 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान हुआ.

दिव्यांका के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा, तापसी पन्नू, हुमा कुरैशी जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने भी अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकाल कर अपने मताधिकार का प्रयोग किया. वहीं बात करें उनके काम की तो दिव्यांका इन दिनों स्टार प्लस के फेमस शो 'ये है मोहब्बतें' में करण पटेल के साथ 'इशिता भल्ला' के रोल में नजर आ रही हैं और इसी के साथ वह जल्द ही वेब-सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' में राजीव खंडेलवाल के साथ नजर आने वाली हैं. वह द वॉइस की होस्ट भी हैं.

कुछ इस तरह है केबीसी के रजिस्ट्रेशन के लिए 11 वां सवाल

इस एक्ट्रेस ने अपनी ऑन-स्क्रीन माँ को दी मदर्स डे की शुभकामनाएँ

ओल्ड 'महाभारत' की शूटिंग के लास्ट दिन, ये स्टार फूट-फूटकर रोए थे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -