ऑन-स्क्रीन पति संग एरिका ने करवाया बोल्ड फोटोशूट
ऑन-स्क्रीन पति संग एरिका ने करवाया बोल्ड फोटोशूट
Share:

इन दिनों एकता कपूर के सुपरहिट शो कसौटी जिंदगी के 2 में नजर आने वाले एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान एक दूजे के साथ समय पर समय बिता रहे हैं. जी हाँ, वहीं दोनों एक-दूसरे को ‘अच्छा दोस्त’ बताते हैं लेकिन सेट पर दोनों के बीच कुछ और ही देखने को मिलता है. जी हाँ, वहीं अब दोनों की केमेस्ट्री इन तस्वीरों में भी नजर आ रही है. जी हाँ, हाल में दोनों कलाकारों ने एक फोटोशूट कराया है, जो इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस फोटोशूट में दोनों कलाकार साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं और दोनों के बीच प्यार साफ़ दिखाई दे रहा है.

जी हाँ, पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस ऑनस्क्रीन कपल हैं, जिनके रियल लाइफ में भी कपल होने की अफवाहें उड़ती रहती हैं और अब इस फोटोशूट ने इस बात पर मुहर लगा दी है. वैसे दोनों ने कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं किया है लेकिन देखते हैं कब तक दोनों इस बात को छुपाते हैं. वहीं एरिका फर्नांडिस ने सोशल मीडिया अकाउंट पर फूलों के बीच झूमती तस्वीर भी शेयर की है और आप देख सकते हैं इस तस्वीर में पार्थ के साथ वह कितनी खुश है.

वहीं पार्थ समथान आजकल कसौटी जिंदगी की शूटिंग में खूब व्यस्त हैं लेकिन फिर भी एरिका के साथ फोटोशूट के लिए उन्होंने वक्त निकाल ही लिया.वहीं एरिका का नाम पार्थ के पहले उनके को-स्टार शाहीर के साथ भी जुड़ चूका है लेकिन दोनों ने कभी इस बात को नहीं माना.

कुछ इस तरह है केबीसी के रजिस्ट्रेशन के लिए 11 वां सवाल

इस एक्ट्रेस ने अपनी ऑन-स्क्रीन माँ को दी मदर्स डे की शुभकामनाएँ

चुनावी माहौल में भाजपा को बड़ा झटका, चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -