तुमको 125 सीटें चुनाव आयोग ने जिताई ? EC पर सवाल उठा रहे अखिलेश को राजभर ने लताड़ा
तुमको 125 सीटें चुनाव आयोग ने जिताई ? EC पर सवाल उठा रहे अखिलेश को राजभर ने लताड़ा
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने गुरुवार को चुनाव आयोग पर बड़ा आरोप लगाते हुए यहां तक कह दिया था कि निर्वाचन आयोग की बेईमानी की वजह से यूपी में चुनाव हारे हैं। अब सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। राजभर ने कहा कि अगर आयोग ने बेईमानी की है तो सपा मुखिया अखिलेश यादव को यह बताना चाहिए कि वे 125 सीटें किस तरह जीत गए। 

राजभर ने कहा है कि अखिलेश यादव को विधानसभा चुनाव के दौरान टिकट बंटवारे से लेकर प्रचार अभियान तक उनकी ओर से हुई गलतियों पर उन्हें चर्चा करनी चाहिए। निर्वाचन आयोग पर उनके द्वारा लगाया आरोप निराधार है। राजभर ने शुक्रवार (19 अगस्त) को कहा है कि सही मायने में अखिलेश को यह कहना चाहिए था कि निर्वाचन आयोग ने उन्हें 125 सीटें जितवा दीं। नामांकन के आखिरी दिन तक जिस प्रकार से वह हर घंटे दो घंटे पर उम्मीदवारों के नाम बदल रहे थे, उसे देखते हुए 125 सीटों पर मिली जीत भी बड़ी ही है।

बता दें कि अखिलेश यादव ने गुरुवार को एक इंटरव्यू में यूपी के पिछले विधानसभा चुनाव और रामपुर तथा आजमगढ़ लोकसभा सीट के उपचुनाव में सपा की शिकस्त के लिए चुनाव आयोग की बेईमानी को जिम्‍मेदार बताते हुए कहा है कि यदि आयोग ने ईमानदारी से काम किया होता तो परिणाम कुछ और ही होते। सपा मुखिया ने कहा कि चुनाव आयोग की बेईमानी के चलते हम यूपी में चुनाव हारे हैं। देश में अब कोई भी निष्‍पक्ष संस्‍थान बाकी नहीं बचा है। सरकार दबाव डालकर इन संस्‍थानों से मनमाफिक काम करा रही है।

डिप्टी CM बनते ही एक्शन में आए तेजस्वी यादव, सुनाया ये बड़ा फरमान

जालोर: दलित बच्चे की मौत में 'जातिगत' एंगल नहीं, स्कूल में 'मटकी' भी नहीं, बाल आयोग की रिपोर्ट

कट्टर बेईमान आदमी पार्टी.., दो नेता जेल में, तीसरे के घर CBI .., कांग्रेस ने खोली 'केजरीवाल' की पोल

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -