कट्टर बेईमान आदमी पार्टी.., दो नेता जेल में, तीसरे के घर CBI .., कांग्रेस ने खोली 'केजरीवाल' की पोल
कट्टर बेईमान आदमी पार्टी.., दो नेता जेल में, तीसरे के घर CBI .., कांग्रेस ने खोली 'केजरीवाल' की पोल
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के साथ ही अपने सियासी करियर की शुरुआत करने वालीं कांग्रेस नेत्री अलका लाम्बा अब केजरीवाल सरकार की ही पोल खोलने लगी हैं। दरअसल, आबकारी नीति मामले में शुक्रवार (19 अगस्त) को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास पर CBI की रेड मारी थी। इस बीच कांग्रेस नेता अलका लांबा ने प्रतिरक्तिया देते हुए कहा है कि उनकी पार्टी CBI के छापे का स्वागत करती है। कभी सीएम केजरीवाल को अपना नेता मानने वाली अलका ने अब AAP पर तंज कसते हुए कहा कि कट्टर बेईमान आदमी पार्टी के दो नेता जेल में हैं और तीसरे के घर CBI पहुंच चुकी है।

 

लाम्बा ने ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने AAP और अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। लांबा ने कहा है कि, 'यदि उनकी नीति सही थी, तो उन्होंने दिल्ली की सीएम रहते हुए शीला दीक्षित द्वारा पहले शुरू की गयी नीति को लागू क्यों किया था? AAP हमेशा उनके (शीला दीक्षित) कार्यकाल की आलोचना करती है और अब वे उनकी ही नीतियों का पालन कर रहे हैं।' AAP को भ्रष्टाचार के बारे में सबकुछ पता है।  अलका लांबा ने आरोप लगाते हुए कहा कि AAP को भ्रष्टाचार के बारे में पता है, इसलिए उन्होंने सत्येंद्र जैन की गिरफ़्तारी का विरोध नहीं किया।

कांग्रेस नेत्री ने कहा कि, 'यदि AAP इतनी ईमानदार है, तो दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन बीते दो माह से हिरासत में क्यों हैं? यही नहीं AAP का कोई कार्यकर्ता और यहां तक ​​कि अरविंद केजरीवाल भी सत्येंद्र जैन की हिरासत के खिलाफ सड़क पर नहीं उतरे।' लांबा ने दावा करते हुए कहा कि AAP ने दिल्ली में शराब की खपत बढ़ा दी है। उन्होंने कहा कि, 'AAP ने अपनी नीतियों से दिल्ली के छात्रों का भविष्य बर्बाद किया है। आप उन्हें एक प्रस्ताव देकर शराब की खपत को बढ़ावा दे रहे थे और आप कहते हैं कि AAP दिल्ली के भविष्य का निर्माण कर रही है। लेकिन आप बेनकाब हो चुके हैं और अब उसके अंजाम देखिए।'

बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचारों के बीच भारत आएंगी शेख हसीना, PM मोदी से होगी मुलाकात

गणेशोत्सव पर सवाल, नमाज़ के लिए 'स्कूलों' में चाहिए अलग कमरा.., कर्नाटक में मुस्लिमों की नई मांग

प्राइवेट स्कूल के काम का 'क्रेडिट' खा गई केजरीवाल सरकार ? NYT में छपी तस्वीर से उठा सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -