Look who's a good boy! #ToiletTraining 101

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

'टॉयलेट..' पर डॉगी का प्रेरणादायी Video
Share:

बॉलीवुड के दमदार अभिनेता अक्षय कुमार जिनकी बहुचर्चित फिल्म हम बात कर रहे है 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बारे में जो के अभी भी अपनी दमदार कमाई को अंजाम दे रही है. जी हां इस फिल्म में हमे अक्षय कुमार के संग में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ रही है. खिलाडी अक्षय कुमार की यह फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ पिछले दो हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचा रही है.

पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्म 'बरेली की बर्फी' का भी फिल्म टॉयलेट पर कोई असर नहीं पड़ा और दूसरे हफ्ते में भी फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की है. अक्षय की यह फिल्म उनकी पिछली सभी फिल्मो से कम समय में कमाई के मामले में कई अच्छी साबित हुई है. अभी हाल ही में अक्षय कुमार ने अब एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्‍होंने एक कुत्ते को भी शौचालय में जाकर टॉयलेट करने की ट्रेनिंग दी है.

अक्षय ने अपने इस डॉग को 'गुड बॉय' भी लिखा है. दरअसल यह वीडियो एक मेन्‍स टॉयलेट का है. वीडियो में यह कुत्ता कमोड में टॉयलेट करता नजर आ रहा है. इतना ही नहीं, टॉयलेट करने के बाद इसने अपने आप फ्लश भी दबाया है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ओम पूरी की आखिरी फिल्म 'मिस्टर कबाड़ी' 8 सितम्बर को होगी रिलीज़

लो अब तो यह छोटे नवाब भी हो गए है तैयार...

बॉलीवुड के सपोर्टिंग एक्टर 'दीपक तिजोरी' को जन्मदिन की बधाई

रिलीज़ होने के दो दिन बाद ही लीक हो गयी फिल्म 'अ जेंटलमैन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -