लो अब तो यह छोटे नवाब भी हो गए है तैयार...
लो अब तो यह छोटे नवाब भी हो गए है तैयार...
Share:

नन्हे से नवाब तैमूर तो अपने जन्म से ही सोशल मीडिया पर छाए हुए है. उन्हें एक बार देख ले तो नजर ही नहीं हटती है. अभी से ही तैमूर सभी के फेवरेट बन चुके है. एक बार फिर तैमूर सोशल मीडिया पर छा गए है.

दरअसल सोशल मीडिया पर तैमूर की पठानी सूट में एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें वो सैफ की तरह दिख रहे हैं. तैमूर ने ब्लैक पठानी पहना हुआ है. कुछ दिनों पहले भी तैमूर की सफ़ेद रंग के कुर्ते पाजामे में फोटोज काफी वायरल हुई थी.

मॉम करीना ने एक बार बताया था कि उनमें और सैफ में इस बात को लेकर बहस होती रहती है कि बेटा तैमूर कपून खानदान पर गया है, या पटौदी खानदान पर. लेकिन तैमूर है ही इतने क्यूट की उन्हें जो भी वेशभूषा पहना दो वह उसी तरह के दिखने लग जाते है. एक बार करीना ने कहा था कि तैमूर बहुत गॉर्जियस लुकिंग बच्चा है. इसलिए नहीं क्योंकि वो मेरा बेटा है, बल्कि इसलिए क्योंकि वो देखने में बहुत सुंदर है.

वैसे जल्द ही तैमूर मम्मी करीना की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में गेस्ट अपीयरेंस करते नजर आएंगे. हालांकि कुछ लोगो ने इसे सिर्फ अफवाह करार दिया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड के सपोर्टिंग एक्टर 'दीपक तिजोरी' को जन्मदिन की बधाई

फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के लिए सुशांत और सारा हुए देहरादून रवाना

रिलीज़ होने के दो दिन बाद ही लीक हो गयी फिल्म 'अ जेंटलमैन'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -