ओम पूरी की आखिरी फिल्म 'मिस्टर कबाड़ी' 8 सितम्बर को होगी रिलीज़
ओम पूरी की आखिरी फिल्म 'मिस्टर कबाड़ी' 8 सितम्बर को होगी रिलीज़
Share:

अपनी आवाज और बेहतरीन अभिनय के जरिये हर तरफ जादू बिखेरने वाले अभिनेता ओम पूरी का इस साल 6 जनवरी को निधन हो गया था. लेकिन अब हम उनकी मौजूदगी को सिर्फ उनकी फिल्मो के जरिये ही महसूस कर सकते है. अभिनेता ओम पूरी की आखिरी फिल्म सितम्बर में 8 तारिख को रिलीज़ होने जा रही है. उनकी फिल्म का नाम है 'मिस्टर कबाड़ी' जिसे अनूप जलोटा ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में ओम पूरी लीड रोल में नजर आएंगे.

इस फिल्म को ओम पूरी की पहली पत्नी सीमा कपूर ने लिखा और निर्देशित किया है. फिल्म की कहानी एक कबाड़ीवाले पर आधारित है. यह कॉमेडी जॉनर की फिल्म है. ओम कपूर के साथ इस फिल्म में अन्नू कपूर, विनय पाठक, सारिका सतीश कौशिक, बिजेंद्र काला, कशिश वोरा, उल्का गुप्ता, राजवीर सिंह जैसे कलाकार भी अहम रोल में हैं.

दिलचस्प बात तो यह है कि ओम पूरी के निधन के बाद उनके अधूरे छोड़े हुए हिस्से को एक्टर सतीश कौशिक ने अपनी आवाज देकर पूरा किया है.

पद्मश्री पुरुस्कार से नवाजे जा चुके अभिनेता ओमपुरी ने अपने करियर में 300 से भी ज्यादा फिल्मे की है. ओमपुरी ने अपने करियर की शुरुआत मराठी नाटक पर आधारित फिल्म 'घासीराम कोतवाल' से की थी. 1980 में आई फिल्म 'आक्रोश' ओम पुरी के बॉलीवुड करियर की पहली हिट फिल्म थी. बॉलीवुड के साथ-साथ ओम पूरी ने हॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है. साथ ही आपने ओमपुरी की बैकग्राउंड आवाज ज्यादातर फिल्मों या पटकथाओं में सुनी ही होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लो अब तो यह छोटे नवाब भी हो गए है तैयार...

बॉलीवुड के सपोर्टिंग एक्टर 'दीपक तिजोरी' को जन्मदिन की बधाई

फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के लिए सुशांत और सारा हुए देहरादून रवाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -