बॉलीवुड के सपोर्टिंग एक्टर 'दीपक तिजोरी' को जन्मदिन की बधाई
बॉलीवुड के सपोर्टिंग एक्टर 'दीपक तिजोरी' को जन्मदिन की बधाई
Share:

फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फेवरेट सपोर्टिंग एक्टर्स में से एक 'दीपक तिजोरी' का आज 28 अगस्त को जन्मदिन है. बॉलीवुड में हर कोई हीरो बनने की तमन्ना से ही आता है उसी तरह दीपक भी बॉलीवुड में हीरो बनने के सपने लेकर आये थे पर वह इंडस्ट्री के फेवरेट सपोर्टिंग एक्टर्स में से एक बन गए.

दीपक ने अपने करियर की शुरुआत बतौर साइड एक्टर से की थी. साल 1988 में दीपक की पहली फिल्म 'तेरा नाम मेरा नाम' थी. इस फिल्म में उनका छोटा सा ही रोल था. इसके बाद उन्हें जो भी किरदार मिले वह निभाते गए. कहा जाता है कि दीपक ने कभी भी किसी प्रोजेक्ट के लिए ना नहीं किया है चाहे प्रोजेक्ट बड़ा हो या छोटा. बस इसी तरह एक सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर दीपक बेस्ट च्वाइस बन चुके थे.

लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि दीपक को कभी हीरो बनने का चांस नहीं मिला. साल 1993 में आई फिल्म 'पहला नशा' में दीपक को हीरो का रोल मिला था. इस फिल्म में दीपक के साथ आमिर खान और शाहरुख़ खान भी थे और साथ ही एक्ट्रेस रवीना टंडन और पूजा भट्ट थी. इतने अच्छे स्टार्स होने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा नहीं चल पाई.

हीरो के तौर पर तो दीपक खुद को साबित नहीं कर पाए तो उसके बाद उन्होंने डायरेक्शन में कदम रखने की सोची. लेकिन यहाँ भी दीपक कुछ कमाल नहीं कर पाए. साल 2003 में बतौर डायरेक्टर उनकी फिल्म बोल्ड कंटेंट के कारण काफी विवादों में रही. इसके आलावा भी बतौर डायरेक्टर उनकी फिल्म 'टॉम डिक और हैरी' और 'खामोशी-खौफ की एक रात' भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. वैसे दीपक पिछले कुछ दिनों से पत्नी से जुड़े विवाद को लेकर सुर्खियों में आ रहे है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलीज़ होने के दो दिन बाद ही लीक हो गयी फिल्म 'अ जेंटलमैन'

पत्नी मान्यता की बोल्ड फोटोज से क्यों हुई संजय दत्त को दिक्कत जानिए...

बाबा राम रहीम की गोद ली बेटी ने तोडा इस हॉलीवुड एक्टर का रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -