रिलीज़ होने के दो दिन बाद ही लीक हो गयी फिल्म 'अ जेंटलमैन'
रिलीज़ होने के दो दिन बाद ही लीक हो गयी फिल्म 'अ जेंटलमैन'
Share:

जैकलीन-सिद्धार्थ की फिल्म 'अ जेंटलमैन' रिलीज़ होने के दो दिन बाद ही इंटरनेट पर लीक हो गयी, फिल्म पिछले शुक्रवार यानी 25 अगस्त को ही रिलीज़ हुई थी और सिर्फ दो ही दिन के अंदर फिल्म ऑनलाइन पाइरेसी का शिकार हो गई.

फिल्म 'अ जेंटलमैन' देखने के लिए लोग इतने दीवाने हो गए की उन्होंने बिलकुल जेंटलमैन की तरह बिहेव नहीं किया. फिल्म इंटरनेट पर लिक होने के साथ ही कई टोरेंट वेबसाइट्स पर भी मौजूद है. सिद्धार्थ और जैकलीन की यह रोमेंटिक एक्शन कॉमेडी फिल्म है जिसमे दोनों की केमिस्ट्री नजर आ रही है.

इंटरनेट पर अब फिल्म का HD वर्जन भी मौजूद है. रिलीज़ के पहले दिन फिल्म ने 4 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म को वर्ल्डवाइड 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है. वैसे इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस का कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल पाया है.

इस रिपोर्ट को देखकर लगता तो नहीं है कि फिल्म कुछ खास कमाई कर पायेगी और रही सही कसर ऑनलाइन पाइरेसी ने भी पूरी कर दी. आपको बता दे इससे पहले भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' रिलीज से पहले ही लीक हो गई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुआ गणेश विसर्जन, बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने की शिरकत

बिगबॉस सीजन-11 के बहुत से सीक्रेट हुए आउट...

'स्टार भारत' का नया कांसेप्ट क्या दिला पायेगा चैनल को सक्सेस?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -